‘गोलमाल अगेन’ की टीम ने Twitter पर किया ऐलान, 'गोलमाल-5' के लिए रहें तैयार

अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ इस साल की ‘बाहबुलीः द कन्क्लूजन’ के बाद सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

‘गोलमाल अगेन’ की टीम ने Twitter पर किया ऐलान, 'गोलमाल-5' के लिए रहें तैयार

'गोलमाल अगेन' की टीम

नई दिल्ली:

अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ इस साल की ‘बाहबुलीः द कन्क्लूजन’ के बाद सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने पहले तीन दिन में 87.60 करोड़ रु. कमाए थे. फिल्म को मिली अपार सफलता से उत्साहित होकर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने ‘गोलमाल अगेन’ की टीम तब्बू, कुमाल खेमू, तुषार कपूर और श्रेयस तलपडे के साथ मिलकर जहां फिल्म को देखने की वकालत की है, वहीं उन्होंने गोलमाल-5 के आने के भी संकेत दे दिए हैं. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये पांचों इस बात का संकेत देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने फुलटू मस्ती के साथ गोलमाल-5 की ओर इशारा किया है. ट्वीट में लिखा हैः फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से रोमांचित है गैंग! अपना प्यार यूं ही लुटाते रहे और वे दोबारा लौटेंगे...

यह भी पढ़ें : Box Office: 100 करोड़ रु. के करीब पहुंची ‘गोलमाल अगेन’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने भी गाड़े झंडे
 


दिलचस्प यह है कि रोहित शेट्टी अजय देवगन को लेकर ‘गोलमाल’ सीरीज के चार पार्ट बना चुके हैं और सभी सुपरहिट रहे हैं. इस बार उन्होंने हॉरर कॉमेडी का इस्तेमाल किया दर्शकों को हंसाने के लिए और वे इस काम में भी सफल रहे. उन्होंने मस्ती भरी इस फिल्म को रिलीज करने के लिए दीवाली का मौका चुना और इसका उन्हें भरपूर फायदा भी मिला.

Video : 'गोलमाल अगेन' की टीम से खास मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दर्शकों ने त्योहार के मौके पर इस हल्की-फुल्की फिल्म को हाथोंहाथ लिया. अब इस बात पर नजर रहेगी कि रोहित शेट्टी अगली फिल्म की घोषणा कब करते हैं और इसमें अब वे क्या नया लेकर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...