श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, इस अंदाज में आईं नजर- देखें Photos

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, इस अंदाज में आईं नजर- देखें Photos

पलक तिवारी (Palak Tiwari) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. उनकी तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आ रही है. पलक तिवारी (Palak Tiwari) फोटो में ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. और बालकनी के सामने खड़े होकर पोज दे रही हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari Photo) की फोटो पर उनके फैन्स कमेंट के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं.

अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' में स्पेशल रोल के लिए चार्ज किए इतने करोड़, सारा और धनुष संग मचाएंगे धमाल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने फिलहाल फिल्मों में डेब्यू तो नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर वो फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है. हाल ही में उनका एक वीडियो और भी वायरल हुआ था, जिसमें पलक काफी ग्लैमरस लुक में नजर आई थीं. वीडियो में देखा गया था कि पलक की एक आंख में लाइट चमक रही है. वीडियो को शेयर करते हुए पलक ने कैप्शन में लिखा, "मैंगे ग्लेज".

75 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने पैसे के लिए बीच सड़क पर लाठी से किए ऐसे करतब, एक्टर बोला- सच्ची योद्धा...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी. रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है.  पलक के फिल्मी करियर को लेकर कई तरह की खबरें आती रहती हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुख्ता खबर नहीं आई है.