Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ ने किया आरती को नॉमिनेशन से सेव तो टूटा शहनाज का दिल, फिर घर में यूं मचा बवाल

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आरती सिंह (Arti Singh) को नॉमिनेशन से बचा लेते हैं, जिसपर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का दिल टूट जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ ने किया आरती को नॉमिनेशन से सेव तो टूटा शहनाज का दिल, फिर घर में यूं मचा बवाल

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की वजह से टूटा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का दिल

खास बातें

  1. सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती सिंह को किया नॉमिनेशन से सेव
  2. शहनाज गिल का 'बिग बॉस 13' में टूटा दिल
  3. 'बिग बॉस 13' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी के सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) में इन दिनों अलग ही कहानी देखने को मिल रही है. हमेशा चर्चा में रहने वाले सिडनाज (#SidNaaz) यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती में इन दिनों दरार पड़ती नजर आ रही है. इतना ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला का व्यवहार भी शहनाज गिल के लिए लगातार बदलता जा रहा है, जिससे पंजाब की कैटरीना कैफ काफी दुखी दिखाई दीं. हाल ही में बिग बॉस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह को नॉमिनेशन से बचा लेते हैं, जिसपर शहनाज गिल का दिल टूट जाता है. बिग बॉस के इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

रश्मि देसाई ने टास्क के लिए कटवा डाली 'भौंह', पारस छाबड़ा ने रखी थी शर्त...देखें Video


'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के व्यवहार को लेकर उदास हो जाती हैं और उनसे कहती हैं कि वह उनसे नफरत करती हैं. वहीं, जब आरती सिंह शहनाज गिल के पास गईं तो वहां भी दोनों में लड़ाई शुरू हो गई. आरती ने शहनाज ने कहा कि वह ऐसा व्यवहार कर रही हैं, जैसे आरती उन दोनों के बीच आई हों. इसके बाद शहनाज गिल और आरती सिंह के बीच नोंक-झोंक झगड़े में बदल जाती है. 

धर्मेंद्र ने जब अपनी मम्मी से पूछा था 'तू हमेशा जिंदा रहेगी' तो मां बोली थीं- तेरे नाना नानी जिंदा हैं...

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर कहा कि वह ऐसे इंसान को अपनी जिंदगी में नहीं चाहते हैं. इससे इतर बिग बॉस का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज गिल फूट-फूटकर रोतीं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा उनके आंसूं पोछकर उन्हें गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... चाईबासा जैसा नृशंस जनसंहार कभी नहीं देखा, दुखद है कि राज्य सरकार ने कार्रवाई नहीं की : अमित शाह

Advertisement