NDTV Khabar

Bigg Boss 12: सोमी खान ने घर से निकलते ही रोमिल चौधरी को किया इग्नोर, बताया कौन जीत सकता है खिताब

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले सोमी खान (Somi Khan) घर से बेघर हो गई हैं. सोमी खान को सबसे कम वोट मिलने के कारण उन्हें घर से बाहर होना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: सोमी खान ने घर से निकलते ही रोमिल चौधरी को किया इग्नोर, बताया कौन जीत सकता है खिताब

Bigg Boss 12: सोमी खान (Somi Khan) घर से बेघर हो गईं.

खास बातें

  1. सोमी खान घर से हुईं बेघर
  2. दीपक ठाकुर को बताया खिताब का दावेदार
  3. सोमी खान ने की दीपक ठाकुर की तारीफ
मुंबई:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले सोमी खान (Somi Khan) घर से बेघर हो गई हैं. सोमी खान को सबसे कम वोट मिलने के कारण उन्हें घर से बाहर होना पड़ा. सोमी खान (Somi Khan) के अलावा रोमिल चौधरी (Romil Choudhary), श्रीसंत (Sreesanth), दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), दीपिका (Deepika) और करणवीर (Karanveer) को नॉमिनेट किया गया था. जिसमें सोमी खान (Somi Khan) को सबसे कम वोट मिले. अंदाजा यही लगाया जा रहा था कि बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में इस बार डबर एविक्शन होगा. लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला. बिग बॉस 12 (Bigg Boss) के फिनाले विक में पहुंचने के लिए हुए टास्क में सुरभि राणा (Surbhi Rana) ने बाजी मार ली थी और साथ-साथ घर की कैप्टन भी बन गई. सुरभि राणा इस तरह नॉमिनेट होने से बच गई थीं, जबकि घर की बाकी सदस्यों को नॉमिनेट किया गया था. बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में  दीपक ठाकुर कई मौकों पर सोमी खान (Somi Khan) को पसंद करने की भी बात कर चुके हैं. ऐसे में जब बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से सोमी खान (Somi Khan)बेघर हुईं तो दीपक ठाकुर का आंखों में आंसू भी आ गए.

Bigg Boss 12: क्या सच में दीपक ठाकुर के पिता ने बिग बॉस में सोमी खान से की थी ब्याह की बात? Video में देखें सच


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by J A Y V A R D H A N (@mejayvardhan) on

सोमी खान (Somi Khan) बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) के काफी करीब दिखतीं थीं. सोमी खान (Somi Khan) के घर से बाहर होने के बाद रोमिल चौधरी भी काफी उदास दिखे. घर से बाहर होने के बाद सोमी खान (Somi Kha) का एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो दीपक ठाकुर की तारीफ करती नजर आती हैं. सोमी खान (Somi Khan) ने दीपक ठाकुर को बिग बॉस 12 जीतने का प्रबल दावेदार बताया है.

टिप्पणियां

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने गलती से छुआ दीपिका का हाथ, गुस्से में बोलीं- मुझे छूना मत... देखें Video

mgagv778

सोमी खान (Somi Khan) ने कहा कि दीपक में विजेता बनने के सारे गुण मौजूद हैं और वो किसी भी टास्क में काफी एक्टिव रहते हैं. सोमी खान (Somi Khan) ने आगे कहा कि दीपक घर में सबका कॉमेडी और  गाने से मनोरंजन करते थे. बता दें कि रविवार को हुए वीक एंड वॉर में फिल्म 'सिंबा' (Simmba) की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए आई थी, इस दौरान रणवीर सिंह के साथ मिलकर सलमान खान ने करण जौहर का जमकर मजाया उड़ाया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement