NDTV Khabar

'बिल्‍ला शराबी' बन सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा को मैसेज...? हम नहीं ट्विटर कह रहा है

कपिल ने शराब के नशे में ही सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा किया था और इसी झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल के शो से अपना नाता तोड़ लिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बिल्‍ला शराबी' बन सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा को मैसेज...? हम नहीं ट्विटर कह रहा है

खास बातें

  1. सुनील ग्रोवर ने शराब की लत पर रिलीज किया गाना 'बिल्‍ला शराबी'
  2. ट्विटर पर फैन्‍स ने कहा, 'कपिल शर्मा को सही संदेश देगा गाना'
  3. प्‍लेन में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ही किया था सुनील ग्रोवर से झगड़ा
नई दिल्‍ली: मई में प्‍लेन में हुए झगड़े के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, दोनों अपनी-अपनी राह पर निकल चुके हैं. जहां कपिल अपना शो बंद कर अपनी तबियत सुधारने में लगे हैं तो वहीं सुनील ग्रोवर आजकल कई स्‍टेज शो, टीवी एडवरटाइमेंट, लाइव शो और काफी कुछ नया करने में बिजी हैं. इसी नया करने के बीच में सुनील ग्रोवर ने अपना एक और गाना रिलीज किया है, जिसमें वह शराब के नशे में धुत्त इधर-उधर भटकते नजर आ रहे हैं. गाने के शुरू और आखिर में भले ही कहा गया हो कि 'शराब पीना बुरी बात है', लेकिन पूरे गाने में सुनील ग्रोवर शराब के नशे में झूमते और उसके हर नुकसान के बाद भी दारू पीने के लिए कहते नजर आ  रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Billa Sharabi: सुनील ग्रोवर का दावा इस गाने को रोजाना देखेंगे तो छूट जाएगी यह बुरी लत

हालांकि इस गाने से कपिल शर्मा या उनके शो के किसी किरदार का कोई कनेक्‍शन नहीं है, लेकिन फिर भी ट्विटर ने सुनील के इस गाने में कपिल के लिए छुपा हुआ संदेश ढूंढ लिया है. दरअसल ट्विटर पर कई लोगों ने सुनील के इस गाने को कपिल को लिए मैसेज बताया है. याद दिला दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच प्‍लेन में जो झगड़ा हुआ था, उसके पीछे शराब ही असली वजह थी. जानकारी के अनुसार कपिल ने शराब के नशे में ही सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा किया था और इसी झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल के शो से अपना नाता तोड़ लिया था. कपिल ने अपनी बीमारी और शराब की लत के लिए ट्रीटमेंट भी लिया है.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा बेंगलुरु में ले रहे हैं ट्रीटमेंट, कहा- फिर शुरू होगा 'द कपिल शर्मा शो'

ट्विटर पर कई लोगों ने सुनील के इस गाने पर कपिल के लिए कमेंट किया है.
 




 

सवा तीन मिनट के इस वीडियो में सुनील ग्रोवर बिल्ला शराबी बने नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस हद तक शराब पी रखी हैं कि उन्हें किसी भी चीज की परवाह नहीं है. वीडियो में वे पुलिस के डंडे के साथ मां और बीवी की गालियां खाते दिख रहे हैं. इस गाने में आवाज सुनील ग्रोवर की हैं जबकि म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है. इस गाने को सुनील ग्रोवर ने सिर्फ गाया है बल्कि इसमें एक्टिंग करते भी दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बीमारी ने बंद किया कपिल शर्मा का शो तो अब अस्‍पताल में भर्ती हुए सुनील ग्रोवर भी

आप भी देखें यह गाना.



सुनील इससे पहले कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले अपने किरदार 'रिंकू भाभी' के तौर पर भी एक गाना गा चुके हैं. 'मेरे हस्‍बैंड मुझको पियार नहीं करते...' बोल वाला वह गाना भी काफी हिट हुआ था.

VIDEO: Spotlight: 'भूमि' बाप-बेटी के इमोशनल ड्रामा पर आधारित फिल्म है- संजय दत्त



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement