धर्मेश ने 'तुझमें रब दिखता है' गाने पर किया डांस, आंसुओं को रोक नहीं पाई गीता मां... देखें Video

जी टीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' (Dance India Dance) से पॉपुलर हुए डांसर धर्मेश (Dharmesh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

धर्मेश ने 'तुझमें रब दिखता है' गाने पर किया डांस, आंसुओं को रोक नहीं पाई गीता मां... देखें Video

धर्मेश (Dharmesh) ने अपने डांस से गीता मां (Geeta Kapur) को किया इमोशनल

खास बातें

  • धर्मेश ने डांस से गीता कपूर को दिया ट्रिब्यूट
  • गीता कपूर हो गईं इमोशनल
  • 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के सेट पर पहुंचे थे धर्मेश
नई दिल्ली:

जी टीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' (Dance India Dance) से पॉपुलर हुए डांसर धर्मेश (Dharmesh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. हाल ही में धर्मेश (Dharmesh) 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) के मंच पर पहुंचे थे.  धर्मेश (Dharmesh) ने इस दौरान शो की जज गीता कपूर (Geeta Kapur) को डांस के जरिए ट्रिब्यूट दिया. धर्मेश ने 'तुझमे रब दिखता है' गाने पर ऐसा डांस किया, जिसे देख गीता कपूर (Geeta Kapur) अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं और सेट पर ही रोने लगीं. धर्मेश (Dharmesh) और गीता कपूर (Geeta Kapur) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल होने लगा है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव बोले- 'होली में फरार भइल ईजी रही', नए होली सॉन्ग ने उड़ाया गरदा...देखें Video

देखें वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

 

धर्मेश (Dharmesh) अब डांस प्लस शो में बतौर मास्टर भी नजर आते हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी फिल्म 'एबीसीडी' के जरिए डेब्यू किया था. लेकिन एक ऐसा भी समय था जब धर्मेश 'डांस इंडिया डांस' पर ऑडिशन देने आए थे और शो की जज गीता कपूर (Geeta Kapur) थीं. धर्मेश उस शो में गीता कपूर की टीम में ही थे. उन्होंने उनकी टीम में ही डांस की बारिकियों को सीखा था. धर्मेश अब इंडस्ट्री में खुद ही पहचान बना चुके हैं.

Bhojpuri Cinema: होली पर इस भोजपुरी सॉन्ग का कहर, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

 

 

धर्मेश (Dharmesh) इतनी तरक्की मिलने के बावजूद अपने मेंटर गीता कपूर (Geeta Kapur) को नहीं भूले. शायद यही वजह है कि उन्होंने इस शो के माध्यम से उन्हें ट्रिब्यूट दिया. धर्मेश जब डांस परफॉर्म कर रहे थे, तब गीता कपूर का रिएक्शन देखने वाला था. शो के अन्य जज शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु भी इस दौरान इमोशनल हो गए. धर्मेश और गीता कपूर के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..

अन्य खबरें