इस कंटेस्टेंट के डांस को देख हैरान हुए मिथुन चक्रवर्ती, दिया ऐसा रिएक्शन...देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun chakraborty) हाल ही में 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) के सेट पर पहुंचे थे, जहां उन्हें केंटेस्टेंट्स ने अपने डांस से हैरान कर दिया.

इस कंटेस्टेंट के डांस को देख हैरान हुए मिथुन चक्रवर्ती, दिया ऐसा रिएक्शन...देखें Video

नन्हें बच्चों ने डांस से मिथुन चक्रवर्ती (Mithun chakraborty) को बनाया दीवाना

खास बातें

  • इस हफ्ते सुपर डांसर में नज़र आएंगे मिथुन दा
  • बच्चों के डांस के कायल हुए मिथुन
  • बच्चों ने मिथुन के गानों पर किया डांस
नई दिल्ली:

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला फेम्स डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) अपने चरम पर आ पहुंचा है. फाइनल्स में पहुंचने के लिए बच्चे जीतोड़ मेहनत कर रहें हैं. इस हफ्ते भी नन्हें बच्चे अपना टैलेंट दिखाते नजर आएं. इस शो की जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), गीता कपूर(Gita Kapoor) और अनुराग बसु (Anurag Basu)ने बच्चों के टैलेंट को सराहा और उन्हें ढे़र सारी शुभकामनाएं दी. शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले इस शो में इस बार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun chakraborty) स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े: Bhojpuri Cinema: मोनालिसा ने बच्चे संग किया धमाकेदार डांस तो फैंस ने कहा सुपर क्यूट, देखें Video 

बच्चों और उनके सुपर गुरुओं ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun chakraborty) के गानों पर डांस किया. मिथुन भी बच्चों के डांस से प्रभावित दिखे और उनकी तारीफ करते नजर आए.  सुपर गुरू वैभव और कन्टेस्टेंट सक्षम ने मिथुन दा के फेम्स गाने 'जिम्मी..आजा.. ' पर डांस किया. जिसके बाद जज शिल्पा शेट्टी ने उनकी खूब तारीफ की.

ये भी पढ़े: SOTY 2 Box Office Collection Day 7: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई

नन्हीं रुपसा अपने सुपर गुरु निशांत के साथ मिथुन चक्रवर्ती (Mithun chakraborty) के लोकप्रिय गाने 'जूली' पर डांस करते नजर आईं. जिसपर मिथुन दा ने उनकी प्रतिभा को सराहते हुए उनके सामने सिर झुकाया और कहा, 'आप कद में छोटी, उम्र में छोटी, लेकिन फिर भी मैं आपके सामने सिर झुकाता हूं, क्योंकि सर उम्र के सामने नहीं हुनर के सामने झुकता है' 

वहीं बच्चे फाइनल्स में पहुंचने के लिए जनता से वोट की अपील करते भी दिखे. बच्चों के टैलेंट को पहचानने वाला ये शो जनवरी में शुरु हुआ था. सुपर डांसर का ये तीसरा सीजन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...