आर्थिक तंगी की वजह से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका और बागा ले सकते हैं यह फैसला

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दो बहुत ही प्यारे से कैरेक्टर बागा और नट्टू काका के सब्र का बांध टूट गया है.

आर्थिक तंगी की वजह से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका और बागा ले सकते हैं यह फैसला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बागा और नट्टू काका

खास बातें

  • जेठालाल की दुकान पर काम करते हैं दोनों
  • पगार को लेकर रहते हैं परेशान
  • जेठालाल की मुश्किलें बढ़ीं
नई दिल्ली:

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दो बहुत ही प्यारे से कैरेक्टर बागा और नट्टू काका के सब्र का बांध टूट गया है. अब उनसे अपने सेठ जेठा लाल की ज्यादती बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हो रही है. जेठा लाल तन्ख्वाह बढ़ाने के नाम पर उनको हर बार गच्चा दे जाता है, और उन्हें लारे लप्पे देता रहा है. अब दोनों ने फैसला कर लिया है कि वे अपनी जिंदगी को बदलकर रहेंगे और अपनी तन्ख्वाह को बढ़ाकर. आने वाले दिनों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका और बागा को जेठालाल को छोड़कर जाते हुए देखा जा सकता है!

Newsbeep

यह भी पढ़ेंः हिना खान ने छेड़ा एक्‍स कंटेस्‍टंट का 'थूक' वाला किस्‍सा, तो किश्‍वर बोलीं 'तुम्‍हारे कांड भी खूब सुने हैं...'
 

jetha

नट्टू काका और बागा को फंसाने का काम किया है गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के सामने खुली नई इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के मालिक चेड्डा ने. वह किसी भी तरह जेठालाल की दुकान बंद कराना चाहता है. उसकी पहली कोशिश किसी भी तरह से जेठालाल के पुराने मैनेजर नट्टू काका और उसके असिस्टेंट बागा को अपनी दुकान में ले आना है. इसके लिए चेड्डा दोनों को ज्यादा पगार के साथ-साथ उन्हें वो सब कुछ देने के तैयार है जो जेठालाल उनको नहीं देता. दोनों सोचने के लिए समय मांगते हैं.
 
jetha

उधर, जेठालाल को किसी तरह से इस मीटिंग के बारे में पता लग जाता है और परेशान होकर वो अपने सलाहकार तारक को बुलाता है. देखना यह है कि जेठा लाल के ये दो नगीने अपने मालिक का साथ छोड़ देते हैं. अगर वे ऐसा करते हैं तो यह जेठा लाल के लिए जोर का झटका होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...