NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: डरावनी दुल्हन के खूनी नंगे पांव से दहशत, थर-थर कांप रही गोकुलधाम सोसाइटी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एपिसोड में इन दिनों भूतों का प्रकोप गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों पर छाया हुआ है और पोपटलाल का बुरा हाल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: डरावनी दुल्हन के खूनी नंगे पांव से दहशत, थर-थर कांप रही गोकुलधाम सोसाइटी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य डरे

खास बातें

  1. 'तारक मेहता..' में खौफ का माहौल
  2. गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य डरे
  3. तफ्तीश के लिए पहुंची पुलिस
नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एपिसोड में इन दिनों भूतों का प्रकोप गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों पर छाया हुआ है. हर कोई इस वजह से डरा हुआ दिखाई दिया और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की कहानी और भी इंटरेस्टिंग हो गई है. जेठालाल समेत उनका बेटा टप्पू और पत्नी दयाबेन के घर पर न होने के वजह से बापूजी अकेले पड़ जाते हैं, जिसके बाद उन्हें सोसाइटी के मोहन लाल के घर के बाहर एक डरावनी दुल्हन दिखाई देती है, जिसपर पत्रकार पोपट लाल भी डर जाते हैं. इसके बाद इस खौफ का साया पूरे गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों पर आ जाता है और सभी आखिरकार पुलिस को अपने घर बुला लेते हैं.

Ismat Chughtai: बोल्ड और बेबाक कलम से मचाया था कोहराम, गूगल ने किया इस्मत चुग़ताई को याद

पुलिस के आने से पहले गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों ने टीवी डिश के सेटअप बॉक्स मकैनिक को बुलाते हैं और उस डरावने घर में भेजते हैं, लेकिन वहां से वह बिना किसी डर के वापस आ जाता है. फिर सभी हैरान रह जाते हैं और उस जगह को देर रात देखने के लिए पहुंच जाते हैं. वहां सभी सदस्यों को पैर के पंजे के निशान दिखाई देती है और डरावनी आवाज सुनाई देती है. यह देखने और सुनने के बाद सभी भाग जाते हैं और तुरंत पुलिस को आगाह करते हैं. तेज बारिश के दौरान पुलिस भी वहां पहुंच जाती है और डरावनी प्लेस पर पहुंचती है.

देखें वीडियो-


Sujata Kumar Funeral: कैंसर की जंग हारी श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, बेटी ने किया दाह संस्कार

टिप्पणियां
घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचने पर गोकुलधाम सोसाइटी के लिए लोग और भी हैरान हो गए, जब देखा कि उन्होंने जो देखा था ऐसा कुछ दिखाई ही नहीं दिया. सबकुछ सही और बिल्कुल साफ-सुथरा कमरा. इसके बाद पुलिस ने सभी को बताया कि हमारे पास ऐसा कोई सबूत नहीं है. आखिर आगे क्या होने वाला है, इसके लिए आपको अगला एपिसोड देखना होगा.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement