Sujata Kumar Funeral: कैंसर की जंग हारी श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, बेटी ने किया दाह संस्कार

Sujata Kumar Last Rites: कैंसर से जूझ रहीं सुजाता कुमार का निधन रविवार को हुआ, सोमवार दोपहर उनकी बेटी कृतिका ने दाह संस्कार किया..

Sujata Kumar Funeral: कैंसर की जंग हारी श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, बेटी ने किया दाह संस्कार

Sujata Kumar Funeral: बेटी ने किया मां का दाह संस्कार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुजाता कुमार (Sujata Kumar) के परिवार और करीबियों ने उन्हें सोमवार को अंतिम विदाई दी. श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली सुजाता कुमार, कैंसर की जंग लंबे वक्त से लड़ रही थीं. उनका निधन रविवार को हुआ. सोमवार दोपहर सुजाता कुमार का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट में हुआ. बेटी कृतिका और बहन सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सुजाता को अग्नि दी और दाह संस्कार को पूरा किया. सुचित्रा कृष्णामूर्ति के टीवी शो 'चुनौती' में उनके को-स्टार रहे आरिफ जकारिया अतिम यात्रा में शामिल हुए.

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' में भारी गिरावट, 'सत्यमेव जयते' के जरिए जॉन अब्राहम का जलवा बरकरार

देखें, सुजाता कुमार की अंतिम विदाई की तस्वीरें...
 

j7damos8
n6vtctt8
cggseehg
j36vkpig
hjd22km8

आरिफ जकारिया.


Video: सलमान खान ने हाथ थामकर इन्हें चढ़ाई सीढ़ियां, जानें किनके साथ विदेश घूम रहे सुपरस्टार

फिल्ममेकर शेखर कपूर की पूर्व पत्ति सुचित्रा ने सोमवार सुबह ट्वीट कर सुजाता के निधन की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा, "हमारी चहेती सुजाता कुमार का निधन हो गया है. हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर वह एक बेहतरीन जगह चली गई हैं. उन्होंने हमसे एक घंटे पहले रात 11.26 को विदा ली. जिंदगी दोबारा पहले जैसी नहीं हो सकती."

  फिल्ममेकर शेखर कपूर ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी.
दिलीप कुमार और देव आंनद के लिए लिखी फिल्में, अश्लीलता का अारोप लगने पर इस्मत चुगताई पर हुआ था मुकदमा

इससे पहले सुचित्रा ने ट्वीट कर अपने प्रशंसकों और दोस्तों से सुजाता के ठीक होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया था. साथ ही उनका एक पुराना वीडियो भी जारी किया था, जिसमें सुजाता ने अपने बचपन की कड़वी यादें और जल्द शादी टूट जाने जैसे दर्द बयां किया था.

देखें, Video...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि, सुजाता फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के अलावा 'रांझणा', 'सलाम-ए-इश्क' और 'गोरी तेरे प्यार में' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...