Video: सलमान खान ने हाथ थामकर इन्हें चढ़ाई सीढ़ियां, जानें किनके साथ विदेश घूम रहे सुपरस्टार

'भारत' की टीम के साथ माल्टा में शूटिंग कर रहे सलमान खान ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसमें वह मां सलमा खान का हाथ थामे उन्हें सीढ़ियां चढ़ाते नजर आ रहे हैं.

Video: सलमान खान ने हाथ थामकर इन्हें चढ़ाई सीढ़ियां, जानें किनके साथ विदेश घूम रहे सुपरस्टार

मां के साथ सलमान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं, इसका सबूत अभिनेता सालों से देते आ रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा प्यार उन्हें अपनी मां सलमा खान (सुशीला चरक) से हैं. सलमान की गिनती बी-टाउन के सबसे बिजी अभिनेताओं में होती है. इन दिनों वह टीवी गेम शो 'दस का दम' के साथ-साथ फिल्म 'भारत (Bharat)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'भारत' की टीम के साथ माल्टा में शूटिंग कर रहे सलमान खान ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसमें वह मां सलमा खान का हाथ थामे उन्हें सीढ़ियां चढ़ाते नजर आ रहे हैं. सलमान ने इसका वीडियो 15 घंटे पहले जारी किया था, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो चला है. इसे अब तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को सलमान खान ने किया कैमरे में कैद, फैन्स बोले- शाहरुख खान लग रहे हो डॉक्टर गुलाटी...

वीडियो में सलमान ने अपनी मां का हाथ पकड़ रखा है और अभिनेता अपनी मां का सहारा बने हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ और यूजर्स सलमान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान और शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'करण अर्जुन' का गाना ये बंधन तो बज रहा है... इंस्टाग्राम पर इसे पोस्ट करते हुए अभिनेता ने लिखा, "ये बंधन तो.... प्यार का बंधन है... #भारत"

सलमान खान स्कूल में टीचर से करते थे फ्लर्ट, साइकिल से छोड़ने जाते थे घर... पढ़ें पूरा किस्सा

देखें, Video...

 

‪Yeh bandhan toh .. pyaar ka bandhan hai #Bharat ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Ismat Chughtai: सबसे विवादित उर्दू लेखिका कहलाई 'इस्मत आपा', कहानियों ने लगवाए कोर्ट-कचहरी के चक्कर...

12 अगस्त को सलमान अपनी मां के साथ माल्टा की सैर पर निकले थे. इसका वीडियो भी अभिनेता ने जारी किया था. 

देखें, Video...
 

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

राधे मां ने एक्टिंग डेब्यू पर खोला राज, बोलीं- 'मैं मॉडर्न हूं क्योंकि ना मैं संत हूं ना गुरु, ना ही साधु...'

बिजी शेड्यूल की वजह से सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार के साथ कम वक्त बिता पाते हैं. ऐसे में शूटिंग के बीच वह फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते. हाल ही में उन्होंने मां के साथ अपनी तस्वीर साझा कर उन्हें 'Love Of My Life' बताया. 
 
 

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने रैंप पर मचाया धमाल, 'शोस्टॉपर' बन स्टेज पर लगा दी आग... देखें Video

बता दें, सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमती है जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. फिल्म में  ट्रैपिप डांसर की भूमिका निभाने वाली दिशा ने दुनिया भर से सर्कस कलाकारों की मदद से इस कलाकारी को सिखा है. 'भारत' की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है.
 
 

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिलकर फूट-फूटकर रोने लगी ये लड़की, और फिर...देखें Video

'भारत' के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं. सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है. 'भारत' में सलमान खान और कैटरीना कैफ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com