NDTV Khabar

सलमान खान ने साइड हीरो बनकर की थी बॉलीवुड में एंट्री, डबिंग करने का नहीं मिला था मौका

बॉलीवुड में सलमान खान के 30 साल का जश्न मनाने के लिए सोनी मैक्स 2 टीवी चैनल अगले हफ्ते शनिवार 25 अगस्त को शाम 7 बजे 'बीवी हो तो ऐसी' दिखलाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने साइड हीरो बनकर की थी बॉलीवुड में एंट्री, डबिंग करने का नहीं मिला था मौका

सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बॉलीवुड में सलमान खान के 30 साल
  2. पहली फिल्म थी 'बीवी हो तो ऐसी'
  3. साइड हीरो के तौर पर किया था डेब्यू
नई दिल्ली: बॉलीवुड में सलमान खान के 30 साल का जश्न मनाने के लिए सोनी मैक्स 2 टीवी चैनल अगले हफ्ते शनिवार 25 अगस्त को शाम 7 बजे 'बीवी हो तो ऐसी' दिखलाएगी. फ़िल्म की कहानी निर्देशक जेके बिहारी की ही लिखी हुई थी. 'बीवी हो तो ऐसी' 1982 में पाकिस्तान में एक बेहद कामयाब फ़िल्म बनी थी. जेके बिहारी ने केवल फ़िल्म की कहानी ही हूबहू नहीं ली, बल्कि फ़िल्म का टाइटल भी पाकिस्तानी फ़िल्म से ही लिया. फ़िल्म आज के दौर के सुपर स्टार सलमान खान की डेब्यू फ़िल्म थी. जिसमे सलमान की साइड हीरो की एक छोटी सी भूमिका थी. 

शाहरुख खान ने अटल बिहारी वाजपेयी के पुराने वीडियो को शेयर करके दी श्रद्धांजलि, सुनकर आ जाएंगे आंसू

फ़िल्म सलमान को जब ऑफ़र हुई थी तब उनको हीरो के रोल्स के ऑफ़र मिलने शुरु नहीं हुए थे और उन्होनें रेखा और केसी बोकाडिया के नाम देख कर फ़िल्म साइन की थी. फिल्म में सलमान तो थे पर उनकी आवाज नहीं थी. फ़िल्म में उनके लिये डबिंग एक डबिंग आर्टिस्ट ने की थी. फ़िल्म की कामयाबी से सलमान की पहचान बनी नहीं और एक हीरो के रूप में स्थापित होने के लिये उन्हें अपनी अगली फ़िल्म 'मैने प्यार किया' तक इंतजार करना पड़ा.

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर रजनीकांत सहित इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

बता दें, सलमान ने 'दस का दम-दमदार वीकेंड' के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान स्कूल के किस्से सुनाए. जब सलमान ने स्कूल टीचर के साथ पहली बार प्यार में पड़ने वाला एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह स्कूल में रहते समय अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करते थे.

टिप्पणियां
उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने स्कूल टीचर को साइकिल से घर छोड़ने जाते थे. उन्होंने कहा, "किसी को अपने टीचर पर क्रश न रहा हो यह संभव नहीं है. अधिकांश लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे लेकिन मैं खुले तौर पर कहता हूं कि मैं अपनी टीचर के साथ बहुत फ्लर्ट करता था."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement