शाहरुख खान ने अटल बिहारी वाजपेयी के पुराने वीडियो को शेयर करके दी श्रद्धांजलि, सुनकर आ जाएंगे आंसू

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Biharai Vajpayee) के निधन के बाद देश के कई बड़ी हस्तियों ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की.

शाहरुख खान ने अटल बिहारी वाजपेयी के पुराने वीडियो को शेयर करके दी श्रद्धांजलि, सुनकर आ जाएंगे आंसू

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शाहरुख खान ने अटल बिहारी को दी श्रद्धांजलि
  • शेयर किया यादगार वीडियो
  • ट्विटर पर लिखा इमोशनल मैसेज
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Biharai Vajpayee) के निधन के बाद देश के कई बड़ी हस्तियों ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने वाजपेयी को अपने अलग अंदाज उन्हें नमन किया. देश के टॉप राजनेताओं में एक अटल बिहारी वाजपेयी एक कवि के रूप में भी पहचाने गए हैं, जिनका जिक्र शाहरुख ने भी किया. अपने कविताओं के जादू से उन्होंने लाखों प्रशंसक बनाये, जिसमें अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन और शाहरुख भी शामिल हैं. रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलिब्रिटी ने पूर्व प्रधानमंत्री के निधन पर शोक जताया.

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर रजनीकांत सहित इन बॉलीवुड स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

 


शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में अटल बिहारी वाजपेयी को 'कवि' लिखते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की. 53 साल के एक्टर SRK ने अपने ट्वीट के साथ एक कविता का वीडियो भी शेयर किया, जिसे वाजपेयी ने लिखा है. इस कविता का टाइटल 'क्या खोया क्या पाया जग में..' है, जिसे जगजीत सिंह ने गाया और डायरेक्ट मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा ने किया. शाहरुख ने लिखा, 'हमारे देश के कवि प्रधानमंत्री के लिए... लव यू बापजी'.

देखें वीडियो-

अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, जब लता मंगेशकर की इस बात पर खूब हंसे थे पूर्व PM

बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़ी हस्तियों ने अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ट्विटर पर शोक प्रगट किया. देश की मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने कहा, "ऋषितुल्य पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के स्वर्गवास की वार्ता सुनके मुझे ऐसा लागा जैसे मेरे सिर पर पहाड़ टूटा है क्योंकि मैं उनको पिता समान मानती थी और उन्होंने मुझे अपनी बेटी बनाया था. मुझे वो इतने प्रिय थे कि मैं उनको दादा कहके बुलाती थी. आज मुझे वैसा दुख हुआ है जैसे मेरे पिताजी के स्वर्गवास के समय हुआ था. ईश्वर उनकी आत्मा को शांती दे."
 


अटल बिहारी वाजपेयी ने किताब के लोकार्पण पर दी थी हिदायत, 'राजनेताओं के चक्कर में मत पड़ो बेटा...'

बता दें, भारतीय राजनीति के अजातशत्रु कहे जाने वाले बीजेपी नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में गुरुवार को निधन हो गया. वह बीते 11 जून से एम्स में भर्ती थे. वाजपेयी ने गुरुवार शाम 5:05 बजे अंतिम सांस ली. बुधवार को उनकी हालत गंभीर हो गई और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाजपेयी को गुर्दा (किडनी) की नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था. मधुमेह पीड़ित 93 वर्षीय भाजपा नेता का एक ही गुर्दा काम करता था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...