कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने रैंप पर मचाया धमाल, 'शोस्टॉपर' बन स्टेज पर लगा दी आग... देखें Video

सलमान खान और कैटरीना कैफ की खूबसूरत केमिस्ट्री ने उस समय रैंप पर आग लगा दी, जब दोनों यहां जेडब्लू मैरियट में मनीष मल्होत्रा के हॉट कॉट्यूर 2018 के शोस्टॉपर बने.

कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने रैंप पर मचाया धमाल, 'शोस्टॉपर' बन स्टेज पर लगा दी आग... देखें Video

रैंप पर सलमान खान और कैटरीना कैफ

खास बातें

  • एक साथ रैंप पर चले सलमान-कैटरीना
  • दमदार कैमेस्ट्री ने मचाया धमाल
  • डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए किया वॉक
नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की खूबसूरत केमिस्ट्री ने उस समय रैंप पर आग लगा दी, जब दोनों यहां जेडब्लू मैरियट में मनीष मल्होत्रा के हॉट कॉट्यूर 2018 के शोस्टॉपर बने. 'ज्वीना' नामक नया संस्करण बुधवार रात प्रदर्शित किया गया. यह मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया था. इस यह शो मनीष के शानदार फैशन डिजाइन के 13 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भी था. फैशन शो में सलमान काले रंग की शेरवानी में दिखे. वहीं उनके हेयर स्टाइल ने उन्हें और अधिक बेहतरीन लुक दिया. कैटरीना भी अनोखे अंदाज में बेहद खूबसूरत नजर आईं.

कैटरीना कैफ ने खोला राज, सलमान खान की फिल्म 'भारत' साइन करने की बताई वजह
 


दोनों कलाकार मुस्कुराते हुए रैंप पर चले, जहां उनकी केमिस्ट्री साफ तौर पर नजर आई. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी सहज नजर आए. 'मैंने प्यार क्यों किया', 'युवराज', 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके सलमान और कैटरीना अब पांचवीं फिल्म में साथ नजर आएंगे.
 
 

A post shared by ch/\n/\ky/\ (@chan_nikon) on


'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओडी टू माई फादर' का रीमेक है. फिल्म में कैटरीना, सलमान की प्रेमिका हैं. इसमें तब्बू, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.
 

प्रियंका चोपड़ा का 'भारत' छोड़ना रहा कैटरीना कैफ के लिए लकी, 5वी बार सलमान खान के साथ करेंगी रोमांस
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

सलमान और कैटरीना आखिरी बार साल 2017 में आई हिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में साथ नजर आए थे. इसका निर्देशन भी अली ने किया था. अली एक बार फिर इस जोड़ी के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं.  अली ने एक बयान में कहा, " मैं 'भारत' में सलमान और कैटरीना के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर उत्साहित हूं. हमने पहले भी एक साथ अच्छा काम किया है और एक बार फिर दोनों के साथ काम करना मजेदार होगा."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com