NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा का 'भारत' छोड़ना रहा कैटरीना कैफ के लिए लकी, पांचवी बार सलमान खान के साथ करेंगी रोमांस

प्रियंका चोपड़ा के फिल्म Bharat छोड़ने के बाद अब कैटरीना कैफ फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. 'भारत' के निर्देशन अली अब्बास जफर ने इसकी घोषणा की है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा का 'भारत' छोड़ना रहा कैटरीना कैफ के लिए लकी, पांचवी बार सलमान खान के साथ करेंगी रोमांस

सलमान खान की फिल्म 'भारत' में कैटरीना कैफ की एंट्री

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. बी-टाउन की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म से कमबैक करने जा रही थीं. अचानक एक्ट्रेस ने फिल्म से अलविदा कहकर चौंकाया. खबरें गर्म हैं कि प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर और बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है, इसी वजह से उन्हें इस फिल्म से कन्नी काटती पड़ी. 'भारत' छोड़ने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह था कि प्रियंका की जगह कौन-सी एक्ट्रेस लेंगी? आखिरकार इस सवाल से पर्दा उठ चुका है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद अब कैटरीना कैफ फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. 'भारत' के निर्देशन अली अब्बास जफर ने इसकी घोषणा की है.

सुनील ग्रोवर ने उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक, 'भारत' में करना चाहते हैं सलमान खान के साथ रोमांस
 
 

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

सलमान और कैटरीना आखिरी बार साल 2017 में आई हिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में साथ नजर आए थे. इसका निर्देशन भी अली ने किया था. अली एक बार फिर इस जोड़ी के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं.  अली ने एक बयान में कहा, " मैं 'भारत' में सलमान और कैटरीना के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर उत्साहित हूं. हमने पहले भी एक साथ अच्छा काम किया है और एक बार फिर दोनों के साथ काम करना मजेदार होगा."

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा सलमान खान का साथ, भारत फिल्म से किया किनारा- जानें क्या है वजह

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी शुरुआत से ही पॉपुलर है. साल 2005 में आई फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया?' में इन्हें पहली बार ऑन-स्क्रीन रोमांस करते हुए देखा गया था. इसके बाद पार्टनर (2007), युवराज (2008), एक था टाइगर (2017), टाइगर जिंदा है (2012) में इन्होंने साथ काम किया. 'भारत' इनकी 5वीं फिल्म होगी, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी. कैटरीना के बारे में निर्देशक अली अब्बास जफर कहते हैं, "कैटरीना आखिरी समय में फिल्म का हिस्सा बनी हैं और प्रतिभाशाली अदाकारा के साथ एकबार फिर काम करना दिलचस्प होगा."  सलमान खान के साथ इस एक्ट्रेस को मिली फिल्म, बेली डांस कर मनाया जश्न; बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां
अली ने हाल ही में ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने की जानकारी दी थी और कहा था कि उन्होंने 'खास वजह' से यह फिल्म छोड़ी है. प्रियंका के अमेरिकी गायक निक जोनस से सगाई करने की खबरें चर्चा में बनी हुई है. सलमान खान और अभिनेत्री दिशा पटानी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. कैटरीना सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. सलमान के बहनाई अतुल अग्निहोत्री 'भारत' के निर्माता हैं और यह दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओडे टू माय फादर' का हिंदी रीमेक है.

VIDEO: सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement