NDTV Khabar

Katrina Kaif 35th Birthday: फ्लॉप फिल्म से किया था डेब्यू, लेकिन सलमान खान से दोस्ती ने बदली किस्मत

Happy Birthday Katrina Kaif: कैटरीना कैफ का कहना है कि उन्हें जन्मदिन पर बड़ी बड़ी योजनाएं बनाना पसंद नहीं है और उन्हें जन्मदिन सादगी से मनाना अच्छा लगता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Katrina Kaif 35th Birthday: फ्लॉप फिल्म से किया था डेब्यू, लेकिन सलमान खान से दोस्ती ने बदली किस्मत

कैटरीना कैफ आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 35 साल की हो चुकी हैं. 16 जुलाई, 1983 को जन्मी कैटरीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'बूम (2003)' से की थी. लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. 'मैंने प्यार क्यों किया (2005)', 'नमस्ते लंदन (2007)' जैसी फिल्मों के जरिए कैटरीना सुर्खियों में आईं और उन्होंने दोबारा पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा. सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती हमेशा लाइमलाइट में रही है. सलमान ने एक्ट्रेस के करियर को नई दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. आज कैटरीना की गिनती इंडस्ट्री की टॉप और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में होती है.

कैटरीना कैफ के साथ कनाडा की सड़कों पर हुई बदसलूकी, Video में यूं दिखी फैन्स की बेरुखी

मुंबई की भीड़-भाड़ से दूर कैटरीना अपना 35वां जन्मदिन इंग्लैंड में मना रही है. वह इस दिन को इंग्लैंड में अपने करीबी लोगों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हैं. कैटरीना का कहना है कि उन्हें जन्मदिन पर बड़ी बड़ी योजनाएं बनाना पसंद नहीं है और उन्हें जन्मदिन सादगी से मनाना अच्छा लगता है. उन्होंने भाषा को दिए इंटरव्यू में बताया, "मेरे लिए जन्मदिन का मतलब है अपनों के साथ समय बिताना. मैं बहुत अधिक याद रखने में यकीन नहीं रखती. हर साल मैं प्रयास करती हूं कि समय अच्छा गुजरे. मैं अपनी बहन के साथ हूं. मैं जन्मदिन को लेकर खुश हूं. यह समय मस्ती और आराम करने का है."

कैटरीना कैफ का सिजलिंग फोटोशूट वीडियो हुआ वायरल, पाउडर से इस मस्त अंदाज में खेलती आईं नजर
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ को 'शीला की जवानी' पर डांस का चढ़ा ऐसा शौक, गुरु रंधावा और मनीष पॉल ने मान ली हार- देखें Video

कैटरीना की सुपरस्टार सलमान खान के साथ लास्ट रिलीज फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. वे इन दिनों शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' और आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में बिजी हैं.

फीस के मामले में कटरीना कैफ पर भारी पड़ा ये हीरो, मिलेगी चार गुना ज्यादा फीस!

टिप्पणियां
अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए काम से छुट्टी लेने वाली कैटरीना ने कहा "जब मैं वापस जाउंगी तो मुझे आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' पूरी करना है. फिल्म के लिए मुझे एक गाना शूट करना है."

Video: सलमान खान और कैटरीना कैफ से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement