सलमान खान के साथ इस एक्ट्रेस को मिली फिल्म, बेली डांस कर मनाया जश्न; बार-बार देखा जा रहा Video

मोरक्कन कनाडियन डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' में काम करने का मौका मिल गया है. इसका जश्न एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर मनाया.

सलमान खान के साथ इस एक्ट्रेस को मिली फिल्म, बेली डांस कर मनाया जश्न; बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' और 'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. हाल ही में रिलीज हुआ नोरा फतेही (Nora Fatehi) का जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर', यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. इसी बीच नोरा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. मोरक्कन कनाडियन डांसर और एक्ट्रेस नोरा को सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म 'भारत' में काम करने का मौका मिल गया है. 

एक्ट्रेस ने पीछा करने वाले को सिखाया सबक, घर के बाहर यूं कूट-कूट कर किया बेहाल

'दिलबर' की सक्सेस और 'भारत' में एंट्री की खुशखबरी नोरा ने अपने फैन्स के साथ शेयर की. एक्ट्रेस ने बेली डांस करते हुए अपना एक वीडियो जारी किया है, इसमें वह काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. नोरा ने यह वीडियो 14 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर जारी किया था, इसे अब तक 6.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
 

 

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

सोशल मीडिया पर बेली डांस की धूम, अब बॉलीवुड की इस हसीन एक्ट्रेस ने यूं मटकाई कमर

बताते चलें कि, नोरा के हालिया रिलीज गाने दिलबर... ने यूट्यूब पर सनसनी मचा दी है. मिलाप झावेरी की 'सत्यमेव जयते' में सुष्मिता सेन के आइकॉनिक सॉन्ग में नोरा ने जॉन अब्राहम के साथ जलवे बिखेरे हैं. नोरा के इस गाने को अब तक 13 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 



गोवा के हसीन नजारों के बीच बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया Belly Dance, वीडियो हुआ वायरल

'बिग बॉस-9' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं, लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं. तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोल लेती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com