NDTV Khabar

सलमान खान इनका हाथ थामे माल्टा की सड़कों पर घूमे, 17 घंटे में 18 लाख बार देखा गया Video

बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर Salman Khan ने मां सलमा खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. मल्टा की सड़कों में मां का हाथ थाम घूम रहे सलमान खान का यह वीडियो वायरल हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान इनका हाथ थामे माल्टा की सड़कों पर घूमे, 17 घंटे में 18 लाख बार देखा गया Video

सलमा खान के साथ माल्टा की सैर करते सलमान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक हैं. इन दिनों वह टीवी गेम शो 'दस का दम' के साथ-साथ फिल्म 'भारत (Bharat)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'भारत' की टीम के साथ शूटिंग कर रहे सलमान खान ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसमें वह मां सलमा खान के साथ माल्टा की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. सलमान ने अपनी मां का हाथ पकड़ रखा है और मां-बेटे की यह जोड़ी विदेश में सैर का मजा लेती दिखाई दे रही है. सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. अभिनेता ने इसे 17 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर जारी किया था. वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सलमान खान के पिता सलीम खान की सख्ती, बोले- गर्लफ्रेंड को लेकर शहर में मत घूमो...
 
 

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Video: इस लड़की का Belly Dance देखकर छूट गए सलमान खान के पसीने, फराह और शिल्पा शेट्टी भी हुईं Shocked

बिजी शेड्यूल की वजह से सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार के साथ कम वक्त बिता पाते हैं. ऐसे में शूटिंग के बीच वह फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते. संडे का दिन उन्होंने मां के साथ बिताया और इसकी तस्वीर साझा कर उन्हें 'Love Of My Life' बताया है. 
 
 

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने रैंप पर मचाया धमाल, 'शोस्टॉपर' बन स्टेज पर लगा दी आग... देखें Video

बता दें, सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमती है जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. फिल्म में  ट्रैपिप डांसर की भूमिका निभाने वाली दिशा ने दुनिया भर से सर्कस कलाकारों की मदद से इस कलाकारी को सिखा है. 'भारत' की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है.
 

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का 27 बार टूटा था दिल, सलमान खान ने खोले पॉप स्टार के सारे राज

टिप्पणियां
'भारत' के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं. सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है. 'भारत' में सलमान खान और कैटरीना कैफ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement