Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को लेकर आई बड़ी खबर, यूं मिलेगी जेठालाल को जीवनसंगिनी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से इन दिनों दर्शकों की सबसे प्यारी कैरेक्टर दयाबेन गायब हैं. दयाबेन को लेकर यह खबर आ रही है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को लेकर आई बड़ी खबर, यूं मिलेगी जेठालाल को जीवनसंगिनी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को लेकर निर्माताओं ने यूं की है तैयारी

खास बातें

  • 'तारक मेहता' में नजर नहीं आ रही हैं दयाबेन
  • निर्माताओं ने किया बड़ा खुलासा
  • इस तरह चुनी जाएगी नई दयाबेन
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' से इन दिनों दर्शकों की सबसे प्यारी कैरेक्टर दयाबेन गायब हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स को अपनी इस पसंदीदा कैरेक्टर का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. लेकिन उन्हें गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society ) की इस सबसे चुलबुली पात्र से मिलने के लिए थोड़ा समय और लगेगा क्योंकि दिशा वकानी अब शो में नहीं लौटेंगी और नई दयाबेन को शो में लाने की मेकर्स को कोई जल्दबाजी नहीं है. ऐसे में माना जा रहा है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में दयाबेन जल्द नजर आने वाली नहीं हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानियों को लेकर बताया ये सच, जानकर रह जाएंगे हैरान

सुष्मिता सेन के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, पूल में बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ चिल करती आईं नजर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शो के निर्माताओं को दयाबेन को शो में लाने की कोई जल्दबाजी नहीं है. दयाबेन के कैरेक्टर के लिए जिस भी एक्ट्रेस का चुनाव होगा वो बहुत ही सोच समझकर किया जाएगा. यह कोई भी एक्ट्रेस हो सकती है, और पसंद आने की बात है तो सड़क पर चलते हुए अगर कोई पसंद आ गया तो यह रोल उसे भी ऑफर किया जा सकता है.

'Kabir Singh' Box Office Collection Day 13: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का तूफान जारी, किया इतना कलेक्शन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में दयाबेन जेठालाल की पत्नी है, और अभी तक दिशा वकानी इस किरदार को निभाया करती थीं. लेकिन दिशा वकानी ने बिटिया के जन्म के बाद कुछ समय का ब्रेक लिया था. लेकिन मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि शो में लौटने की दिशा वकानी की शर्तें कुछ ऐसी हैं जिनसे निर्माता सहमत नहीं हैं. इसलिए नई दयाबेन की तलाश जोर-शोर से चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)