NDTV Khabar

सुष्मिता सेन के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, पूल में बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ चिल करती आईं नजर

सुष्मिता सेन के पूल वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. दरअसल इस वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी बेटी अलीशा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पूल में नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुष्मिता सेन के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, पूल में बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ चिल करती आईं नजर

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने रोहमन शॉल और अलीशा सेन के साथ पूल में की मस्ती

खास बातें

  1. सुष्मिता सेन बेटी और बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची दुबई
  2. सुष्मिता ने पूल में रोहमन और अलीशा के साथ की ढेर सारी मस्ती
  3. सुष्मिता सेन का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Sushmita Sen Pool Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद खबरों में बनी हुई हैं. मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की फोटो और वीडियो उन्हें सुर्खियों में खींच ही लाते हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन के पूल वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. दरअसल इस वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी बेटी अलीशा के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो को खुद सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में उनके साथ रोहमन शॉल भी मौजूद हैं, जबकि कुछ दिन पहले मीडिया में आई खबरों से ऐसा माना जा रहा था कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि सुष्मिता सेन के सोशल मीडिया पोस्ट ने इस बात को गलत साबित कर दिया.  

ढिंचैक पूजा पूल में यूं मस्ती करती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल अपनी बेटी अलीशा सेन और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दुबई छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर हुए वीडियो में उनकी बेटी उन्हें मरमेड (जलपरी) की तरह तैरना सिखा रही है. सुष्मिता सेन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा 'मां क्या आप मरमेड की तरह तैर सकती हैं? अगर तुम मुझे बताओगी तो मैं जरूर कोशिश करूंगी.'  

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को बताया ऐसा होता है 'सच्चा प्रेमी', पोस्ट हुई वायरल

टिप्पणियां

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) ने कुछ दिन पहले बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने रोहमन शॉल के लिए अपना प्यार जाहिर किया था. बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. 1996 में 'दस्तक' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सुष्मिता सेन ने 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' और कई फिल्में की हैं. 2010 से 2013 तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था. सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं, जिन्हें उन्होंने एडॉप्ट किया है.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement