ढिंचैक पूजा पूल में यूं मस्ती करती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूजा एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

ढिंचैक पूजा पूल में यूं मस्ती करती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

Video: सोशल मीडिया सेंसशन ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नया वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ढिंचैक पूजा का नया वीडियो हुआ वायरल
  • स्विमिंग पूल में ढिंचैक पूजा ने लगाई छलांग
  • फैन्स का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने अपने गानों के जरिए बिग बॉस (Bigg Boss) में भी खूब नाम कमाया. अपनी अनोखी गायकी से फेमस हुई ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ढिंचैक पूजा वैसे तो हमेशा अपने गानों से सुर्खियों में आती हैं. लेकिन इस बार उनका एक अलग ही तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. 'दिलों का शूटर' जैसे गाने से सबको मनोरंजन करने वाली ढिंचैक पूजा  (Dhinchak Pooja) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पूजा स्विमिंग पूल में छलांग लगा रही है.

Judgementall Hai Kya Trailer Release: कंगना-राजकुमार के किरदार अजीब लेकिन एक्टिंग दमदार, देखें Video

Basau tere sang main alag duniya

A post shared by Dhinchak Pooja (@dhinchakofficial) on


ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के इस वायरल हो रहे वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर लोग कमेंट्स के जरिए उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने उनकी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए ये तक लिख दिया कि अपनी कैप तो उतार लो. इस वीडियो को शेयर करते हुए ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने कैप्शन में लिखा, 'बसाऊ तेरे संग मैं अलग दुनिया.' 

युवराज सिंह की पार्टी में फुल मस्ती में नजर आए आशीष नेहरा, पति-पत्नी को लेकर कही ये बात- देखें Video

 ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) 2017 में बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 11 में नजर आईं थी. इसके बाद पूजा कलर्स टीवी के ही शो 'एंटरटेनमेंट की रात' (Entertainment Ki Raat) में भी नजर आईं. हालांकि अब काफी लंबे समय से ढिंचैक पूजा का कोई नया गाना नहीं आया है. लेकिन जल्द ही उनके नए सॉन्ग आने की उम्मीदें जताई जा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...