Judgementall Hai Kya Trailer Release: कंगना-राजकुमार के किरदार अजीब लेकिन एक्टिंग दमदार, देखें Video

Judgementall Hai Kya Trailer: 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर ने यू-ट्यूब पर आते ही धमाल मचा दिया.

Judgementall Hai Kya Trailer Release: कंगना-राजकुमार के किरदार अजीब लेकिन एक्टिंग दमदार, देखें Video

Judgementall Hai Kya Trailer: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर ने मचाई धूम
  • फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

Judgementall Hai Kya Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' धमाल मचाने के लिए तैयार है. 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर ने यू-ट्यूब पर आते ही धमाल मचा दिया. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म  'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' के ट्रेलर ने रिलीज होने के साथ ही उनके फैंस के मन में एक्साइटमेंट भी बढ़ा दी है. ट्रेलर से पहले फिल्म के पोस्टर ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं, क्योंकि 'जजमेंटल है क्या' के पोस्टर में कंगना रनौत और राजकुमार राव का लुक काफी अजीब और देखने लायक था. 

जेठ की शादी पर फूट-फूटकर रोने लगीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुईं Photo

'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' के ट्रेलर में कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव की केमेस्ट्री देखने लायक है. हालांकि दोनों के किरदार थोड़े अजीब जरूर हैं, लेकिन फैंस के मनोरंजन के लिए काफी दमदार साबित हो सकते हैं. इस ट्रेलर में राजकुमार राव और कंगना रनौत की एक्टिंग भी बहुत जबरदस्त लग रही है.

देखें ट्रेलर...

कंगना रनौत और राजकुमार राव इस फिल्म के जरिए दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे. इससे पहले एक्टर राजकुमार राव और कंगना रनौत 'क्वीन' में नजर आ चुके हैं. 

बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स की भीड़ ने लिया घेर, फिर हुआ कुछ ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की इस फिल्म को पहले 'मेंटल है क्या' नाम दिया गया था, लेकिन सेंसर बोर्ड की आपत्ति से फिल्म का नाम बदलकर 'जजमेंटल है क्या' रख दिया गया है. 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' 26 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले तैयार किया गया है. इस फिल्म को प्रकाश कोवलामुदी ने डायरेक्ट किया है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...