NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान का किया सपोर्ट तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट से यूं मिला जवाब

आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. अब इस वीडियो पर खुद पीएम मोदी ने भी ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान का किया सपोर्ट तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट से यूं मिला जवाब

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की प्रतिक्रिया पर आमिर खान (Aamir Khan) ने दिया जवाब

खास बातें

  1. पीएम मोदी की प्रतिक्रिया पर आमिर खान ने दिया जवाब
  2. आमिर खान के 'जल संरक्षण' कदम से खुश हुए पीएम मोदी
  3. पीएम मोदी ने की आमिर खान की सराहना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों जल संरक्षण को लेकर काफी काम करते हुए नजर आ रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) न केवल जल संरक्षण के लिए एक्टिव दिखाई दे रहे हैं, बल्कि वह पानी की अहमियत को लेकर जन-जन को भी जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले आमिर खान  (Aamir Khan) ने ट्विटर पर लोगों को पानी की अहमियत के बारे में समझाया था और जल संरक्षण के लिए जागरुक किया था. उनके इस काम पर खुद पीएम मोदी ने भी ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. हालांकि अब प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट पर खुद आमिर खान ने भी अपना जवाब दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का वीडियो हुआ वायरल, मौसम का लुत्फ उठाती आईं नजर- जीती हैं ऐसी लाइफ


दरअसर, आमिर खान  (Aamir Khan) के 'जल संरक्षण' के कदम की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया जाहिर की. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'पानी के संरक्षण के लिए लिए जमीनी स्तर पर जागरुकता पैदा करने की आवश्यकता, आमिर खान द्वारा दिया गया काफी जरूरी पॉइंट है.' अपने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आमिर खान की सराहना की, साथ ही जल संरक्षण के लिए जागरुकता पैदा करने की भी बात कही. 

मुंबई बारिश से हुआ बेहाल तो सनी लियोन बोलीं- पता ही नहीं चला...

प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आमिर खान (Aamir Khan) ने भी उन्हें जवाब दिया. पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट का उत्तर देते हुए आमिर खान ने लिखा 'हम सबके लिए पानी को मौलिक और प्राथमिक मुद्दा बनाने की आपकी यह पहल एक अत्यंत महत्तवपूर्ण कदम है. इसलिए हम सबका समर्थन आपके साथ है.' अपने ट्वीट में आमिर खान ने पीएम मोदी के कदम की अहमियत बताते हुए अपना उत्तर दिया. 

बारिश में मुंबई की हालत देख बॉलीवुड प्रोड्यूसर को आया गुस्सा, बोले- विकास नहीं शर्मनाक है...

टिप्पणियां

बता दें कि जल संरक्षण के लिए कार्यरत आमिर खान  (Aamir Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में आमिर खान ने कहा 'यह काफी जरूरी है कि हम अपनी आने वाली पीढ़ियों और देश के बेहतर कल के आज से ही पानी बचाने का की कोशिश करनी चाहिए.'
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement