NDTV Khabar

बारिश में मुंबई की हालत देख बॉलीवुड प्रोड्यूसर को आया गुस्सा, बोले- विकास नहीं शर्मनाक है...

Mumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के दौरान बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी बीएमसी (BMC) पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बारिश में मुंबई की हालत देख बॉलीवुड प्रोड्यूसर को आया गुस्सा, बोले- विकास नहीं शर्मनाक है...

Mumbai Rains: मुंबई की हालत पर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने जताया गुस्सा

खास बातें

  1. मुंबई में भारी बारिश को लेकर अशोक पंडित ने जताया गुस्सा
  2. बारिश के दौरान बीएमसी के काम को लेकर कही ये बात
  3. भारी बारिश में मुंबई शहर का हुआ बुरा हाल
नई दिल्ली:

Mumbai Rains: मुंबई में बारिश (Mumbai Rains) कहर बरपा रही है. मुसलाधार बारिश  के कारण लगभग पूरा मुंबई शहर परेशान है. जहां एक तरफ भारी बारिश (Mumbai Rains) के कारण लोगों के घर, कार और शहर की सड़कें डूब गई हैं तो वहीं दूसरी ओर बॉम्बे महानगर पालिका (BMC) की तैयारी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. मुंबई में बारिश (Mumbai Rains) के दौरान बीएमसी की असफलता को लेकर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. खुद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी बीएमसी (BMC) के काम को शर्मनाक कहा. सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर करते मुंबई की बारिश पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी की असफलता की ओर भी इशारा किया है. 

सुष्मिता सेन के ब्रेकअप की खबरें निकलीं कोरी अफवाह, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड को कहा- आई लव यू


'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के सह निर्माता अशोक पंडित  (Ashoke Pandit) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो पोस्ट की, जिसमें से एक फोटो 2005 की है, जबकि दूसरी फोटो हाल ही की है. इन फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा 'यह पहली फोटो 26 जुलाई, 2005 की है और दूसरी फोटो आज की है. कुछ नहीं बदला है. दूसरी एजेंसियों और नेताओं के साथ मिलकर बीएमसी ने करोड़ों रुपयों का घपला किया है, जिसका खामियाजा आज आम आदमी को भुगतना पड़  रहा है. यह कोई विकास नहीं बल्कि शर्म की बात है.' इस फोटो को शेयर करते हुए अशोक पंडित ने बीएमसी के इतने साल की नाकामी को बताने की कोशिश की है. 

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- पेट में गया जहर सिर्फ...

टिप्पणियां

बता दें कि मुंबई और आसपास के इलाकों में तीन-चार दिन से भारी बारिश जारी है. बारिश (Mumbai Rains) की वजह से मुंबई के मलाड और कल्याण में दीवार गिर गई. मलाड में दीवार गिरने से 18 और कल्याण में एक मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई. इस तरह मुंबई की बारिश से महानगर थम सा गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement