NDTV Khabar

कपिल शर्मा के शो में मल्लिका शेरावत का खुलासा, कहा- बैली पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat), फिल्मों को लेकर किए कुछ ऐसे खुलासे हैरान रह गए कॉमेडी किंग.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के शो में मल्लिका शेरावत का खुलासा, कहा- बैली पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने कपिल शर्मा के शो पर किया ये खुलासा

खास बातें

  1. 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर मल्लिका शेरावत ने किया खुलासा
  2. मल्लिका शेरावत ने बताया प्रोड्यूसर उनकी बैली पर सेंकना चाहते थे रोटियां
  3. वेब सीरीज में करने जा रही हैं डेब्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेबसीरीज 'बू (Boo)' के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस वेब सीरीज में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के साथ हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी वेबसीरीज का प्रमोशन करने के लिए एकता कपूर और तुषार कपूर के साथ 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के सेट पर पहुंचीं. शो के सेट पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मल्लिका शेरावत से खूब हंसी मजाक किया और पूछा कि लोग रोटियां गर्म रखने के लिए आपकी तस्वीर वाले पेपर में रोटियां लपेटते थे, क्या यह सच है? इस बात को सुनकर मल्लिका शेरावत हंसने लगीं, साथ ही उन्होंने शो में अपनी बैली पर अंडा फ्राई वाला किस्सा भी शेयर किया. 

Kumkum Bhagya Written Update: प्राची की मम्मी से शादी कर सकता है अभी, जानें आज क्या होगा


एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि एक सॉन्ग की शूटिंग के समय प्रोड्यूसर मेरी हॉटनेस के बारे में पता करना चाहते थे, जिसके लिए वह मेरी बैली पर अंडा फ्राई करने की भी बात कर रहे थे. यह बात उन्होंने एक कोरियोग्राफर के जरिए कही थी.' मल्लिका शेरावत का यह वाकया सुनकर खुद अर्चना पुरन सिंह भी हैरान हो गईं. हालांकि मल्लिका शेरावत ने आगे बताया कि उन्होंने इस चीज के लिए मना कर दिया था. 

सारा अली खान ने 'सोनू' के साथ शूटिंग की खत्म, यूं जमकर खाए आलूबुखारे- Video हुआ वायरल

इसके अलावा बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत  (Mallika Sherawat) ने अपने एक और किस्से के बारे में बात की. मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत ने कहा 'एक डांस की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने मुझसे कहा था कि वह कुछ अलग करना चाहते हैं. इसलिए डायरेक्टर ने डांस की शूटिंग में मुझसे बोला था कि मैं आपकी  कमर पर गरम गरम रोटियां सेकूंगा.' 

पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान का किया सपोर्ट तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट से यूं मिला जवाब

टिप्पणियां

बता दें कि एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. मल्लिका शेरावत ने एक्टिंग की दुनिया में फिल्म 'मर्डर, हिस्स, डर्टी पॉलीटिक्स और डबल धमाल' के जरिए अपनी पहचान बनाई थी. हालांकि बड़े पर्दे से दूर मल्लिका शेरावत जल्द ही 'बू (Boo)' से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी. फिल्मों के अलावा वह हर साल 'कान फिल्म फेस्टिवल' में भी अपने नए अंदाज के साथ नजर आती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement