युवराज सिंह की पार्टी में फुल मस्ती में नजर आए आशीष नेहरा, पति-पत्नी को लेकर कही ये बात- देखें Video

मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. उनकी रिटायरमेंट पार्टी के दौरान आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने युवराज और उनकी पत्नी के बीच के राज खोले.

युवराज सिंह की पार्टी में फुल मस्ती में नजर आए आशीष नेहरा, पति-पत्नी को लेकर कही ये बात- देखें Video

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की रिटायरमेंट पार्टी में आशीष नेहरा ने कही ये बात

खास बातें

  • युवराज सिंह की पार्टी में आशीष नेहरा ने कही ये बात
  • खोले पति-पत्नी के बीच के राज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भारत के लिए 6 बॉल पर 6 छक्के जड़ने वाले मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 2019 के आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) के दौरान क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए क्रिकेट से अपने संन्यास की जानकारी दी थी. इस दौरान युवराज इमोशनल भी हुए. हालांकि अब युवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ये वीडियो युवराज सिंह की रिटायरमेंट पार्टी का है. इस वीडियो में युवराज पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) के साथ केक काट रहे हैं. इस वीडियो में युवराज सिंह के साथ-साथ क्रिकेटर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और जहीर खान (Zahir Khan) भी हैं. 

जेठ की शादी पर फूट-फूटकर रोने लगीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुईं Photo

यूं तो ये पार्टी के दौरान का एक नॉर्मल सा वीडियो है. जिसमें युवराज (Yuvraj Singh) अपने क्रिकेट के साथियों और परिवार के साथ इंजॉय कर रहे हैं. अगर आप वीडियो पर गौर करेंगे तो इसमें आशीष नेहरा (Ashish Nehra) युवराज का मजाक उड़ाते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में केक काटने के दौरान आशीष युवराज को चिढ़ाते हुए कह रहे हैं, 'इसकी बीवी ने इसकी बात नहीं सुनी पर हम सुनेंगे.' आशीष की बात सुनकर पार्टी में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स की भीड़ ने लिया घेर, फिर हुआ कुछ ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहा ये वीडियो युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो पर फैन्स युवराज सिंह के साथ-साथ नेहरा की बातों पर खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने क्रिकेट खेलना अपने पिता योगराज सिंह से सीखा था, वही युवराज के कोच थे. उन्होंने भारत के लिए पहला वनडे 2000 में खेला था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...