Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने खोला डरावनी दुल्हन का राज, बापूजी ने चुटकी में सुलझाया मसला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के डरावनी दुल्हन का मामला आखिरकार सुलझ ही गया.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने खोला डरावनी दुल्हन का राज, बापूजी ने चुटकी में सुलझाया मसला

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल

खास बातें

  • 'तारक मेहता...' में जेठालाल की वापसी
  • डरावनी दुल्हन का खोला राज
  • डरावनी दुल्हन का खोला राज
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के डरावनी दुल्हन का मामला आखिरकार सुलझ ही गया. कई हफ्तों से डरावनी दुल्हन ने गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों को डरा कर रखा हुआ था, जिससे परेशान लोग इस बात का पता लगाने के पीछे पड़े थे कि आखिर उनके सोसाइटी भूतनी आई कैसे? जेठालाल बिजनेस के काम से सूरत गए हुए थे. ऐसे में जेठालाल के घर पर सिर्फ बापूजी ही अकेले बचे हुए थे. जेठालाल के वापस आने से पहले सोसाइटी के पूरे सदस्य डरावनी दुल्हन से काफी डरे हुए थे. जेठालाल के वापस आने पर तारक मेहता के साथ मिलकर पूरे मामले का हल निकालने के लिए जुट गए.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' से टकराने चला जेठालाल, तारक को भी लिया साथ

आखिरकार जेठालाल ने तारक मेहता के साथ उस घर में जाने का निर्णय लिया, जिस घर में डरावनी दुल्हन ठहरी हुई थी. जेठालाल ने वहां इस बात का खुलासा कर लिया है कि आखिर डरावनी दुल्हन कौन है. वहां पर जेठालाल ने दो शख्स को देखा जो नई शादीशुदा जोड़ी थी और खाली घर पर आकर रह रही थी. परिवार के लोगों ने दुल्हन की शादी कही और तय कर दी थी, जिसकी वजह से वह मुंबई के गोकुलधाम सोसाइटी के घर में चोरी-झुपे आकर रहने लगे.

देखें लेटेस्ट एपिसोड-


डरावनी दुल्हन ने पोपटलाल की हालत की खराब, सामने आकर यूं मचाया आतंक.. देखें Video

बाद में बापूजी ने दुल्हन के पिता से बात करके उन्हें समझाया कि वह जिसे पसंद करती है उसी के साथ उनकी शादी करें, जिसके बाद यह मामला खत्म हो गया और तारक मेहता में आने वाली डरावनी दुल्हन के सारे एपिसोड खत्म हो गये. अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नई कहानी की शुरुआत होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com