NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में आए नए मेहमान, यूं मचा जमकर हंगामा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में नया धमाल होने जा रहा है. टप्पू सेना 'बाइकिंग क्वीन' डॉ सारिका मेहता, जीनल शाह और रुताली पटेल को गोकुलधाम सोसाइटी में आने का निमंत्रण देते हैं, जिसके बारे में सबको जानकारी नहीं होती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में आए नए मेहमान, यूं मचा जमकर हंगामा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आएंगी बाइकिंग क्वीन

खास बातें

  1. तारक मेहता...में आएंगे नए मेहमान
  2. गोकुलधाम सोसाइटी में यूं मचेगा हंगामा
  3. टप्पू सेना ने किया है कमाल
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में नया धमाल होने जा रहा है. महिला मंडल के साथ टप्पू सेना 'बाइकिंग क्वीन' डॉ सारिका मेहता, जीनल शाह और रुताली पटेल को गोकुलधाम सोसाइटी में आने का निमंत्रण देते हैं . वे लोग पुरुष मंडल को इसकी भनक तक नहीं पड़ने देते. सोसाइटी में जश्न की तैयारियां चल रही हैं लेकिन पुरुष मंडल को क्लब हाउस में भेज दिया जाता है. सभी पुरुषों को 'बाइकिंग क्वीन' के गोकुलधाम में मोटर साइकिल पर आने के बाद ही पता चलता है कि वे कौन हैं. सभी गोकुलधाम वासी बहुत मस्ती करते हैं और अंत में गरबा होता है. 'बाइकिंग क्वीन' को जून के महीने में यूरोप की उनकी बाइक यात्रा के लिए  शुभ कामनाओं के साथ विदा किया जाता है. 

जब बनियान पहनकर शादी में पहुंच गए थे सलमान खान, Photo हुईं वायरल


फैन ने श्रीदेवी से की मलाइका अरोड़ा की तुलना, भड़क गए अर्जुन कपूर, दिया ऐसा जवाब वायरल हो गया ट्वीट
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' हंसी बांटने के साथ ही कई तरह के सामाजिक इश्यूज पर भी लोगों को जागरूक करता है. इस ट्रैक में 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' को हाईलाइट करते हुए  स्त्री सशक्तिकरण पर जोर दिया गया है. 'बाइकिंग क्वीन' सूरत की विमेन अचीवर हैं जो अब तक अपनी बाइक्स पर पूरे भारत, नेपाल, थाईलैंड, मलेशिया, सिंगापुर और बहुत सारे देशों का भ्रमण कर चुकी हैं. 2018 में वे 45 महिलाओं के साथ भारत भ्रमण कर चुकी हैं.

काजोल की मम्मी तनुजा की हुई सर्जरी, एक हफ्ते तक रहना पड़ेगा अस्पताल में

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के क्रिएटर असित कुमार मोदी का कहना है, 'बाइकिंग क्वीन डॉ सारिका मेहता, जीनल शाह और रुताली पटेल का तारक मेहता का उल्टा चश्मा में स्वागत करते हुए बहुत ही गर्व हुआ क्योंकि वे स्त्री सशक्तिकरण का ज्वलंत उदाहरण हैं. हमारे शो में भी महिलाओं को सशक्त, बुद्धिमान और सकारात्मक दिखाया जाता है. हम उन स्त्रिओं को सलाम करते हैं जिन्हें अपनी शक्ति और खुद पर विश्वास है.'

पुर्तगाल की सड़कों पर उछल कूद मचाते दिखे टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

'बाइकिंग क्वीन' की लीडर डॉ. सारिका मेहता का कहना है, 'एक महिला सम्पूर्ण चक्र है जिसमें पैदा करने, पोषण करने और रूपांतर करने की शक्ति भी होती है और इच्छा भी. हम अपने अंदर शक्ति, हिम्मत और मर्यादा तीनों का समागम शान से रखते हैं. हमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर आकर बहुत अच्छा लगा. यह एक ऐसा शो है जो स्त्री शक्ति को सकारात्मक रूप में दिखाता है. हम असित कुमार मोदी और पूरी टीम को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने हमें अपना स्त्री सशक्तिकरण का संदेश देने का इतना अच्छा मौका दिया.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement