NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल का सपना हुआ सच, बबीताजी का यूं मिला साथ- देखें Viral Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें बबीताजी ग्लैमरस अंदाज में डांस कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल का सपना हुआ सच, बबीताजी का यूं मिला साथ- देखें Viral Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल और बबीता का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. 'तारक मेहता...' का वीडियो हुआ वायरल
  2. बबीताजी का यूं मिला जेठालाल को साथ
  3. जमकर किया दोनों ने डांस
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) की खास सदस्य बबीताजी इस वीडियो में ग्लैमरस अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं, जेठालाल भी बखूबी उनका साथ दे रहे हैं. मुनमुन दत्ता उर्फ बबीताजी का ये अंदाज दिलीप जोशी यानी जेठालाल को खूब पसंद आ रहा है. वैसे भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल कभी भी कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ते हैं जब उन्हें बबीताजी के साथ परफॉर्म करने या समय गुजारने का समय मिलता है. 

KBC Written Update: शो के दौरान प्रतियोगी से नाराज हो गए अमिताभ बच्चन, जानें हैरान कर देने वाली वजह

टिप्पणियां

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के अगले एपिसोड में बबीताजी और जेठालाल की परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. दिलचस्प यह है कि असल में बबीताजी पति अय्यर के साथ डांस कर रही हैं, और जेठालाल (Jethalal) सपने में देखता है कि अय्यर की जगह वह बबीताजी के साथ डांस कर रहा है. इस धमाकेदार बिहाइंड द सीन वीडियो को बबीताजी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, और यह खूब वायरल भी हो रहा है. वैसे भी इन दिनों शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन नजर नहीं आ रही हैं, और बताया जा रहा है कि जल्द ही शो में दयाबेन की एंट्री हो सकती है. शो के निर्माता बहुत जोर-शोर से दयाबेन की तलाश कर रहे हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड काफी धमाकेदार रहने वाले हैं. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement