NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: डॉक्टर हंसराज हाथी के कैरेक्टर को लेकर हो गया बड़ा ऐलान, प्रोड्यूसर ने खोला राज

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah)' के डॉक्टर हंसराज हाथी के पात्र को निभाने वाला एक्टर बेशक दुनिया से चला गया है, लेकिन ये पात्र सीरियल में बना रहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: डॉक्टर हंसराज हाथी के कैरेक्टर को लेकर हो गया बड़ा ऐलान, प्रोड्यूसर ने खोला राज

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स को डॉक्टर हंसराज हाथी का इंतजार

नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सबके चहेते पात्र डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभा रहे कवि कुमार आजाद का 9 जुलाई को निधन हो गया था. और उनके फैन्स को जबरदस्त झटका पहुंचा था. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah)' के इस पात्र को निभाने वाला एक्टर बेशक इस दुनिया से चला गया है, लेकिन ये पात्र सीरियल में बना रहेगा. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इस बात की पुष्टि की है. असित ने इशारा कर दिया है कि नए डॉक्टर हाथी की तलाश चल रही है, और फैन्स को जल्द ही उनका चहेता कैरेक्टर सीरियल में देखने को मिलेगा. 

भोजपुरी की बिंदास बाला गार्गी पंडित ने बरपाया कहर, अंखियों से चलाई गोली तो एक्सप्रेशंस से किया घायल


सपना चौधरी ने बदल डाला रंग-ढंग, पतलून-टॉप में कहर ढाती नजर आई 'हरियाणा की छोरी'- बार-बार देखेंगे Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का कैरेक्टर ऐसे डॉक्टर का है जो खाने-पीने का बहुत शौकीन है. कवि कुमार आजाद इस कैरेक्टर एकदम परफेक्ट बैठते थे, और अपनी काया की वजह से लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते थे. अकसर शो में डॉक्टर हाथी को ढेर सारा खाना खाने के लिए बेचैन दिखाया जाता रहा है. हालांकि फैन्स को लग सकता है कि ये कैरेक्टर अब न दिखे लेकिन ऐसा नहीं है. निर्माता जल्द ही फैन्स से नए डॉक्टर हाथी को इंट्रोड्यूस कराएंगे. 

टिप्पणियां

VIDEO: भाई ने बहन को पकड़ा रंगे हाथ, बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी बाइक पर...

कवि कुमार आजाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बनने से पहले 'मेला' और 'जोधा अकबर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. कवि कुमार को कविताएं लिखने का भी बेहद शौक था. कवि कुमार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ इस कॉमेडी सीरियल के शुरू होने के एक साल बाद जुड़े थे. वे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का पिछले 9 साल से हिस्सा थे. कवि कुमार आजाद का जन्म 1973 में बिहार में हुआ था.
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement