Taarak Mehta Ooltah Chashmah: जेठालाल और अय्यर का धमाल, कुछ ऐसे मनाई गई होली

सब टीवी पर आने वाला बहुप्रचलित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर होली खेली गई.

Taarak Mehta Ooltah Chashmah: जेठालाल और अय्यर का धमाल, कुछ ऐसे मनाई गई होली

Taarak Mehta Ooltah Chashmah के सेट पर हुआ होलिका दहन

खास बातें

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मनी होली
  • जेठालाल और अय्यर का धमाल
  • गोकुलधाम में जलाई गई होलिका
नई दिल्ली:

सब टीवी पर आने वाला बहुप्रचलित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर होली खेली गई. इस दौरान जेठालाल और कृष्णन अय्यर ने खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए. होली के उपलक्ष्य में जल्द ही आने वाले एपिसोड में कुछ मजेदार दृश्य देखने को मिलेंगे. अय्यर के लिए दिन की शुरुआत अच्छी होती है क्योंकि उसे एक राकेट लॉन्च की अंतर्राष्ट्रीय कॉफ्रेंस में भारत के प्रतिनिधि के रूप में चुना गया है. पूरी गोकुलधाम सोसाइटी खुश है. लेकिन इसमें जाने के लिए अय्यर को दो पासपोर्ट साइज की फोटो तुरंत अपनी कम्पनी में देनी है वरना उसका जाना सम्भव नहीं हो पायेगा. 

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस को दिया ये अनोखा निकनेम, जानें क्या?

 
taarak mehta ooltah chashmah

इधर होली के त्यौहार की वजह से सारे फोटोग्राफर की दुकाने बंद हैं. लेकिन सोढ़ी उसे अपने एक दोस्त के पास  जाने के लिए कहता है जो होली की दोपहर को उसे फोटो दे देगा. इसपर बबिता और अय्यर होली नहीं खेलने का निर्णय लेते हैं ताकि अय्यर के चेहरे पर रंग न लगे वर्ण उसकी फोटो नहीं खिंच पायेगी. जेठालाल के ये कहने पर कि सभी लोग तो कच्चे प्राकृतिक रंगों से खेलते हैं जो धोने पर तुरंत निकल जायेगा, दोनों होली खेलने आ जाते हैं. एक कन्फयूजन में जेठालाल ही अय्यर पर पक्का रंग डाल देता है.
 
taarak mehta ooltah chashmah

टीवी एक्टर्स ने दी अपने फैन्स को सलाह, कहा- पानी नहीं रंगों से खेलें होली

क्या अय्यर का मुंह साफ़ हो पायेगा? क्या अय्यर अब विदेश में भारत का प्रतिनिधि बन का जा पायेगा? क्या बबिता जेठालाल को माफ़ करेगी? बहुत सारे सवाल हैं. जिसे देखने के लिए आपको होली के मौके पर आने वाले स्पेशल एपिसोड में देखना होगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com