TV एक्टर ने गंभीर बीमारी और खराब आर्थिक हालात से परेशान होकर कहा, 'भगवान उठा ले मुझे'

टीवी एक्टर आशीष राय (Ashiesh Roy) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. उनकी आर्थिक हालत अच्छी नहीं है और वो काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं.

TV एक्टर  ने गंभीर बीमारी और खराब आर्थिक हालात से परेशान होकर कहा, 'भगवान उठा ले मुझे'

टीवी एक्टर आशीष राय (Ashiesh Roy) ने लिखा फेसबुक पोस्ट

खास बातें

  • मशहूर टीवी एक्टर आशीष राय की हालत गंभीर
  • अस्पताल में है भर्ती
  • फेसबुक पोस्ट लिखकर लगाई गुहार
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्टर आशीष राय (Ashiesh Roy) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. उनकी आर्थिक हालत अच्छी नहीं है और वो काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. हाल ही में उनकी खराब सेहत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर आशीष राय (Actor Ashiesh Roy ) ने एक फेसबुक पोस्ट भी लिखा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. उनका यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और लोग उसपर कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

मुस्लिम कट्टरपंथियों ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे में की तोड़फोड़, तो जावेद अख्तर का यूं आया रिएक्शन...देखें Tweet

आशीष राय (Ashiesh Roy) ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा: ''सुबह की कॉफी, बिना शक्कर की, ये मुस्कराहट मजबूरी में है जी. भगवान उठा ले मुझे.'' एक्टर आशीष राय ने इस तरह फेसबुक पर अपनी व्यथा व्यक्त की है. उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा था कि मेरी हालत ठीक नहीं है इसलिए मुझे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. मेरी किडनियां काम नहीं कर रही हैं. आशीष राय ने यह बातचीत में यह भी कहा था कि वो अपनी सेविंग पर जिंदगी गुजार रहे हैं और वो भी अब खत्म होने वाली है.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान की 'दबंग 3' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 15वें दिन कमाए इतने करोड़

आशीष राय (Ashiesh Roy) ने इस बातचीत में इंडस्ट्री के लोगों से काम देने की गुहार भी लगाई है. बता दें कि मशहूर टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' अपने अभिनय से लोगों का दिल चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com