NDTV Khabar

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने डाला Vote, फैन्स बोले- 'राजनीति क्यों नहीं ज्वाइन कर लेतीं...'

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने डाला Vote, फैन्स बोले- 'राजनीति क्यों नहीं ज्वाइन कर लेतीं...'

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में वोट डालने भोपाल पहुंचीं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

खास बातें

  1. दिव्यांका त्रिपाठी ने डाला वोट
  2. सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो
  3. इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में वोट डालने के लिए दिव्यांका अपने क्षेत्र भोपाल पहुंची, जहां उन्होंने पोलिंग बूथ पर जाकर वोटिंग की. वोट डालने के बाद दिव्यांका जैसे ही बाहर आईं तो उन्होंने अंगुली में लगे हुए इंक को मीडिया और वोटर्स के सामने दिखाया. इतना ही नहीं, दिव्यांका ने जनता से अपील किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोटिंग के लिए पोलिंग बूथ तक पहुंचे. दिव्यांका त्रिपाठी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 9.2 मिलियन फालोअर्स हैं.

दीपिका-रणवीर का एक और वीडियो VIRAL, देखें कैसे तैयार हुए उनके वेडिंग आउटफिट्स


 


वोटिंग के दौरान दिव्यांका पिस्ता ग्रीन कलर के शूट में दिखीं. उनका यह लुक उनपर काफी ज्यादा जंच रहा है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीर डालते हुए फैन्स को चैलेंज दिया कि यदि आपने भी आज वोट डाला है तो उसे पोस्ट करके मुझे टैग करिए. दिव्यांका के इस पोस्ट को 2 घंटे में लगभग 90 हजार लोगों ने लाइक किया है. इसके अलावा कुछ फैन्स ने तो उनके इस लुक को देखकर कहा कि 'आप राजनीति क्यों नहीं ज्वाइन कर लेतीं?'

 


बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल से सुर्खियों में आई थीं, और उन्होंने इस सीरियल में डबल रोल किया था. उनका शो ‘ये है मोहब्बतें' 2013 में शुरू हुआ था, और अभी तक चल रहा है. इसकी लोकप्रियता बरकरार है, और इशिता के कैरेक्टर को सभी पसंद करते हैं. 

 


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का सेलिब्रेशन पूजा से हुई शुरू, देखें Pics
टिप्पणियां

दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आकाशवाणी में बतौर एंकर की थी. उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत दूरदर्शन की टेलीफिल्म्स से की थी. दिव्यांका ने 8 जुलाई, 2016 को को-एक्टर विवेक दहिया से भोपाल में शादी की थी. 2017 में वे पति विवेक दहिया के साथ 'नच बलिये' में शामिल हुई थीं और वे शो की विजेता भी बनी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement