श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति पर भी लगाए घरेलू हिंसा के आरोप, बोलीं- बेटी पर उठाया हाथ- केस दर्ज

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है और कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. श्वेता तिवारी के आरोप उनकी बेटी पलक (Palak) से जुड़े हुए हैं.

श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति पर भी लगाए घरेलू हिंसा के आरोप, बोलीं- बेटी पर उठाया हाथ- केस दर्ज

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

खास बातें

  • श्वेता तिवारी ने पति पर घरेलू हिंसा का लगाया आरोप
  • अभिनव कोहली के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज
  • 2013 में हुई थी शादी
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. श्वेता तिवारी के साथ ऐसा दूसरी बार हो रहा है. 2007 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से घरेलू हिंसा और मारपीट के कारण ही तलाक लिया था, जिसके बाद उन्होंने 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी. अब एक बार फिर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) घरेलू हिंसा के शिकार होने की बात कह रही हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक करीब एक साल से श्वेता तिवारी और उनके पति के बीच कई विवाद चल रहे थे, हालांकि एक्ट्रेस ने चुप रहना ही बेहतर समझा. लेकिन हाल ही में हुए झगड़े में अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक (Palak) को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद श्वेता तिवारी चुप नहीं रहीं.

SummerSlam 2019: सेथ रॉलिन्स ने पटक-पटककर किया ब्रॉक लेसनर का बुरा हाल, ये बना यूनिवर्सल चैंपियन- देखें Video

सीरियल 'कसौटी जिंदगी के (Kasautii Zindagii Kay)' से फेमस हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में उनके पति यानी अभिनव कोहली ने ये सब किया. देर रात करीब 1 बजे पुलिस अभिनव को पास के पुलिस स्टेशन ले गई और वहां उसे चार घंटे तक रखा. श्वेता तिवारी ने अपने पति के खिलाफ बेटी को अपशब्द कहने का आरोप लगाया. श्वेता तिवारी ने अभिनव पर इल्जाम लगाया कि वो पलक को लेकर भद्दे कमेंट करता था.

Sara Ali Khan B'day Special: सारा अली खान इस तरह मना रही हैं अपना 24वां जन्मदिन, देखें Video

Newsbeep

रिपार्ट के मुताबिक अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बता दें श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने 2010 में फेमस टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में हिस्सा लिया था और शो में जीत भी हासिल की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...