NDTV Khabar

'संजीवनी' सीरियल की 14 साल बाद हो रही है वापसी, मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

टीवी के सबसे फेमस शो 'संजीवनी (Sanjivani)' के कलाकारों और उनके डॉक्टर्स के लिए मेकर्स ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'संजीवनी' सीरियल की 14 साल बाद हो रही है वापसी, मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

'संजीवनी (Sanjivani)' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

खास बातें

  1. 'संजीवनी' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग
  2. मेकर्स ने लिया फैसला
  3. अपने फैमिली डॉक्टर्स के साथ पहुंचेंगे कलाकार
नई दिल्ली:

टेलीविजन का सबसे फेमस सीरियल 'संजीवनी (Sanjivani)' 14 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है. हाल ही में शो के मेकर्स ने शो के कलाकारों और उनके डॉक्‍टर्स के लिए एक स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी है, जिसका मकसद समाज में डॉक्‍टर्स के महत्‍व और उनकी अहमियत को बताना है. साथ ही लोगों के जीवन में उनकी भूमिका का महत्‍व समझाना था, क्‍योंकि ये कहानी उसी पर आधारित है. स्टार प्लस पर जल्द ही आने वाले इस शो में इस बार मोहनीश बहल (Mohnish Bahl), गुरदीप कोहली (Gurdeep Kohli) के साथ सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), नमित खन्ना और सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) नजर आएंगे. 'संजीवनी' का पहला एपिसोड 2002 में आया था जबकि इसका फाइनल एपिसोड 2005 में टेलीकास्ट हुआ था.

क्यूट अंदाज में नजर आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखा जा रहा है Video


'संजीवनी (Sanjivani)' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शो के सारे अभिनेता अपने फैमिली डॉक्‍टर्स को साथ लेकर आने वाले हैं, जिन्‍होंने हमेशा मेडिकल इमरजेंसी के दौरान कदम-कदम पर उनकी मदद की है. फिल्म के मेकर्स यह स्‍क्रीनिंग सीरियल के लॉन्‍च के तीन हफ्ते पहले रख रहे हैं. ‘संजीवनी' आज भी दर्शकों का सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. 

शाहरुख खान मालदीव की खूबसूरती को कर रहे थे कैमरे में कैद तो आर्यन और अबराम ने किया कुछ ऐसा, देखें Video

टिप्पणियां

बता दें 'संजीवनी (Sanjivani)' सीरियल 17 साल बाद टेलीविजन पर वापसी कर  रहा है. इस शो की वापसी को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है. टेलीविजन पर जल्द ही प्रसारित होने वाला ये शो डॉक्‍टर्स के व्‍यक्तिगत जीवन और उनके काम के इर्द-गिर्द घूमता है. किस तरह उनके आस-पास एक सकारात्‍मकता बनी रहती है और किस तरह वह अपने मरीजों की मदद करते हैं तथा उन्‍हें अपनी जिंदगी से ऊपर रखते है यह कहानी उसके आस-पास चलती है. इस शो के निर्माता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement