Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिव्यांका त्रिपाठी के पति ने कर डाली कुछ ऐसी जिद, एक्ट्रेस बोलीं- I Will Kill You...

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने दो साल पहले को-एक्टर विवेक दहिया से शादी रचाई थी. दूसरी सालगिरह कपल ने मालदीव में सेलिब्रेट की है.

दिव्यांका त्रिपाठी के पति ने कर डाली कुछ ऐसी जिद, एक्ट्रेस बोलीं- I Will Kill You...

दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं.

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. दिव्यांका पति विवेक दहिया के साथ अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए मालदीव पहुंची हैं. दोनों ही वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी बीच जोड़ी का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसमें विवेक अपनी पत्नी को ऐसा चैलेंज देते हैं, जिसे सुनने के बाद दिव्यांका उन्हें मजाकिया लहजे में जान से मारने की धमकी दे देती हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉक्टर हाथी बने कवि कुमार आजाद की पूरी कहानी, असित मोदी की जुबानी

दिव्यांका और विवेक ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी के लिए समुद्र के बीचों-बीच एक खूबसूरत होटल चुना. इस वीडियो में दिव्यांका अपने होटल रूप के ठीक नीच स्वीमिंग करने के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. उन्होंने लाइव जैकेट पहन रखा है, लेकिन पानी के डर की वजह से साथ में ट्यूब भी ले जा रही हैं. जैसे ही विवेक उन्हें लाइव जैकेट और ट्यूब के साथ देखते हैं तो वह उन्हें सिर्फ लाइव जैकेट पहनकर पानी में उतरने की सलाह देते हैं. लेकिन दिव्यांका है कि पानी में उतरने के लिए तैयार ही नहीं हैं. वीडियो में विवेक उन्हें स्वीमिंग करते हुए एक जगह जाने का चैलेंज देते हैं, जवाब में दिव्यांका कहती हैं- 'आई विल किल यू.' 

देखें, वीडियो...

 

A post shared by (@diveksquad) on

 

(@diveksquad) on

सलमान खान की मम्मी के पांव में हो गया था फ्रैक्चर, पापा सलीम खान ने उठाने से कर दिया था इनकार...

बता दें, दिव्यांका ने 8 जुलाई, 2016 को को-एक्टर विवेक दहिया से भोपाल में शादी की थी. सालगिरह के मौके पर स्टार्स ने वेकेशन की तस्वीरें जारी कर, एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया.
 

 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

दिव्यांका त्रिपाठी 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल से सुर्खियों में आई थीं, और उन्होंने इस सीरियल में डबल रोल किया था. उनका शो 'ये है मोहब्बतें' 2013 में शुरू हुआ था, और अभी तक चल रहा है. इसकी लोकप्रियता बरकरार है, और इशिता के कैरेक्टर को सभी पसंद करते हैं.

कपिल शर्मा की निकली हुई तोंद की फोटो इंटरनेट पर वायरल, कुछ यूं आया रिएक्शन

दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आकाशवाणी में बतौर एंकर की थी. उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत दूरदर्शन की टेलीफिल्म्स से की थी. 2017 में वे पति विवेक दहिया के साथ 'नच बलिये' में शामिल हुई थीं और वे शो की विजेता भी बनी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...