कपिल शर्मा की निकली हुई तोंद की फोटो इंटरनेट पर वायरल, कुछ यूं आया रिएक्शन

कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन कहलाने वाले कपिल शर्मा अब कुछ ऐसी हालात हो गई है कि उन्हें कोई पहचान तक नहीं पा रहा है.

कपिल शर्मा की निकली हुई तोंद की फोटो इंटरनेट पर वायरल, कुछ यूं आया रिएक्शन

कॉमेडियन कपिल शर्मा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जो एम्सटरडम के सुपरमार्केट की है.

खास बातें

  • कपिल शर्मा की आई नई तस्वीर
  • एम्टरडम के सुपरमार्केट में दिखे
  • लोगों के आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन कहलाने वाले कपिल शर्मा अब कुछ ऐसी हालात हो गई है कि उन्हें कोई पहचान तक नहीं पा रहा है. कपिल शर्मा की हाल ही में एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह विदेश के एक मॉल में कुछ शॉपिंग करते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि वह पहले के मुताबिक हद से ज्यादा ही मोटे हो गये हैं. देखने में यह मालूम पड़ रहा है कि कपिल की यह तस्वीर सीसीटीवी फुटेज की है. फिलहाल उनकी निकली हुई तोंद की वजह से यह फोटो सोशल मीडिया पर और भी वायरल हो रही हैं.

कपिल शर्मा की गोद में 'चीकू' को देख जर्नलिस्ट ने पूछा- क्या ये आपका है? तो कुछ ऐसा मिला जवाब
 


सोशल मीडिया पर आई पोस्ट पर यह बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा की यह तस्वीर एम्सटरडम के सुपरमार्केट की है. जिसमें उनका पेट निकला हुआ है और आंखें काफी सूजी हुई है, जिससे वह बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की इस तस्वीर को लेकर यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन दिये हैं.
 

A post shared by Balle Balle Tv (@balleballetv) on


बढ़ा वजन, आए डार्क सर्कल; कपिल शर्मा के बदले लुक पर ऐसा रहा Twitter Reaction

बता दें, कपिल शर्मा सोनी टेलीविजन पर 'द फैमिली टाइम विद कपिल' के बाद छोटे परदे पर नजर नहीं आए हैं. कपिल शर्मा का यह शो के महज तीन ही एपिसोड शूट हुए थे, और उसके बाद कई वजहों से इस शो को रोकना पड़ा. कपिल शर्मा को लेकर इसके बाद कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.

VIDEO: कपिल शर्मा से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com