NDTV Khabar

Viral Video: बेटी के स्कूल से आई ऐसी खबर, सुनकर यूं झूमकर नाचने लगी मां

वीडियो में आप देखेंगे कि महिला को उसकी बेटी के स्कूल के कॉल आता है, वो पहले थोड़ी नर्वस होती है. लेकिन जैसे ही उसे फोन पर पता चलता है कि उसकी बेटी को कॉलेज में एडमिशन मिल गया है तो वो प्रिंसिपल के ऑफिस में ही ट्वर्किंग करने लग जाती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: बेटी के स्कूल से आई ऐसी खबर, सुनकर यूं झूमकर नाचने लगी मां

जब झूमकर नांचने लगी मां, देखें Viral Video

खास बातें

  1. मां को बेटी के स्कूल से आया फोन
  2. प्रिंसिपल से ऑफिस में नांचने लगी मां
  3. वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉलेज का पहला दिन सभी के लिए बेहद खास होता है. वो पहले दिन यूनिफॉर्म से निकलकर कैज़ुअल कपड़े पहनना. किसी का अपने घर से दूर दूसरे शहर में शिफ्ट होना. या फिर नए-नए दोस्तों से मिलना. ये सारी यादें कॉलेज के पहले दिन को सभी के लिए स्पेशल बना देती हैं. लेकिन दुनिया में ऐसी कई जगहे हैं जहां कॉलेज में एडमिशन लेना बिल्कुल आसान नहीं. अच्छे मार्क्स के साथ-साथ अच्छी खासी फीस लगती है. इसी वजह से कई स्टूडेंट्स के साथ-साथ उनके पेरेंट्स के लिए कॉलेज में एडमिशन किसी सपने से कम नहीं. 

Ind vs Aus: 2 मिनट के मौन के दौरान चिल्लाने लगे फैन्स, विराट कोहली ने दिखाई उंगली और... देखें VIDEO

कुछ ऐसी ही एक्साइटमेंट टेक्सास की एक महिला में दिखी, जो अपनी बेटी के कॉलेज में एडमिशन की खबर को सुन इतनी खुश हुई कि वो प्रिंसिपल के ऑफिस में ही नाचने लगी. यहां देखिए ये वीडियो...


इन मैले जूतों को कितने दाम में खरीदेंगे आप? कंपनी ने रखी ये कीमत, उड़ा मज़ाक

 

वीडियो में आप देखेंगे कि LaJuana McCree नाम की इस महिला को उसकी बेटी के स्कूल के कॉल आता है, वो पहले थोड़ी नर्वस होती है. लेकिन जैसे ही उसे फोन पर पता चलता है कि उसकी बेटी को कॉलेज में एडमिशन मिल गया है तो वो प्रिंसिपल के ऑफिस में ही ट्वर्किंग करने लग जाती है.   

इस वीडियो को Grand Prairie Independent School ने ऑनलाइन शेयर किया. पोस्ट में लिखा कि ऐसा बार-बार नही देखा जाता कि कोई पेरेंट प्रिंसिपल के ऑफिस में इस तरह से खुशी से नांच रहा हो. 

टिप्पणियां

VIDEO: डांस बार को सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement