NDTV Khabar

VIDEO: 'बाहुबली' का स्टंट करना पड़ा महंगा, हाथी ने शख्स को उठा कर फेंका

हाल ही में एक ऐसा मोबाइल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स हाथी के साथ बाहुबली का स्ंटट कर रहा था और गुस्साए हाथी ने उसे अपने सूंड से उठाकर फेंक दिया.

399 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: 'बाहुबली' का स्टंट करना पड़ा महंगा, हाथी ने शख्स को उठा कर फेंका

हाथी के साथ बाहुबली स्टंट करने का प्रयास करते हुए शख्स का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. वीडियो देखने के बाद साफ मालूम पड़ता है कि यह कितना भयावह था.
  2. कुछ सेंकेड को यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
  3. शख्स ने बाहुबली के एक सीन की कॉपी करने की कोशिश की
नई दिल्ली: हाल ही में एक ऐसा मोबाइल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स हाथी के साथ बाहुबली का स्टंट कर रहा था और गुस्साए हाथी ने उसे अपने सूंड से उठाकर फेंक दिया. वीडियो देखने के बाद साफ मालूम पड़ता है कि यह कितना भयावह था. कुछ सेंकेड को यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शराब के नशे में धुत शख्स ने स्टार एक्टर प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के एक सीन की कॉपी करने की कोशिश की, जोकि काफी मंहगा पड़ गया. इस घटना के बाद शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वीडियो को शूट करने वाला घायल शख्स को दोस्त था, जोकि फेसबुक लाइव करते वक्त रिकॉर्ड हो गया. हालांकि फेसबुक से इस वीडियो को हटाया जा चुका है.

यह भी पढ़ें: हाथी और उसके बच्चे को लगी आग, जानिए क्या है इस वायरल फोटो की सच्चाई?

यह वीडियो रविवार यानी 12 नवंबर को केरल राज्य के इडुक्की जिले थोडुपुजा में कैमरे में कैद हुआ. बता दें कि वीडियो में सफेद शर्ट और लुंगी पहने हुए शख्स पहले हाथी के पास जाने की कोशिश की और फिर केले खिलाने के बहाने से उसके साथ दोस्ती बढ़ाने का प्रयास कर रहा था. जोकि हाथी ने आराम से खाया. इसके तुरंत बाद उसने हाथी के विशालकाय दांतों को पकड़कर उसके सूंड के करीब चूमने की कोशिश की. ये सब तब हो रहा था जब उस शख्स का दोस्त फेसबुक लाइव से वीडियो बना रहा था और कह रहा था कि हाथी के करीब मत जाना, तुम नशे में हो. हाथी पागल हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: जब नन्हा हाथी भि‍ड़ गया छोटे-छोटे पक्षि‍यों से, खानी पड़ी मुंह की!

दोस्त की बातों को इनकार करते हुए उस शख्स ने हाथी के करीब जाकर फिल्मी स्टंट करना चाहा और जिसके बाद ही उसने अपने सूंड से शख्स को उठाकर हवा में फेंक दिया. वह शख्स कुछ दूर जाकर सिर के बल जाकर गिर गया. यह देखने में काफी भयावह लगा. तुरंत ही उसका दोस्त चिल्लाते हुए पास गया और कहने लगा कि क्या ये मर गया? नहीं ये तो जिंदा है अभी. यह सब कुछ लाइव वीडियो के दौरान रिकॉर्ड हो गया. हालांकि वह अब अस्पताल में भर्ती है और इलाज करवा रहा है.  

देखें वीडियो: 'बाहुबली' का स्टंट करना पड़ा महंगा
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement