मजाक में लड़के ने मंगेतर को वाट्सऐप पर बोला- बेवकूफ, लगा 4 लाख रुपये का फाइन और मिली ये सजा

Abu Dhabi में एक शख्स ने मजाक-मजाक में अपनी मंगेतर को बेवकूफ बोल दिया. जिसके बाद लड़की की किस्मत बदल गई और कुछ ही देर में वो जेल के अंदर पाया गया.

मजाक में लड़के ने मंगेतर को वाट्सऐप पर बोला- बेवकूफ, लगा 4 लाख रुपये का फाइन और मिली ये सजा

Abu Dhabi में एक शख्स ने मजाक-मजाक में अपनी मंगेतर को बेवकूफ बोल दिया. जिसके बाद लड़की की किस्मत बदल गई और कुछ ही देर में वो जेल के अंदर पाया गया. Khaleej Times की खबर के मुताबिक, लड़के ने मंगेतर को वाट्सऐप पर मैसेज भेजा. जिसमें उसने मजाक में मंगेतर को 'हबला' (इंग्लिश में Idiot और हिंदी में बेवकूफ) बोल दिया. मंगेतर को ये शब्द अपमानित लगा और पुलिस में केस फाइल कर दिया. 

न्यूज एंकर का निकलता रहा नाक से खून, बिना रुके ऐसे किया Live TV Show, देखें VIDEO

देश में कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं जिसमें शख्स ने मजाक में कुछ कहा हो, लेकिन किसी ने गंभीरता से लेते हुए केस फाइल कर दिया हो. लीगल एडवाइजर हसन-अल-रियामी ने Emarat Al Youm को कहा- अगर कोई सोशल मीडिया पर किसी प्रकार का अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करता है तो वो साइबर क्राइम में आता है. 

Newsbeep

फैक्ट्री के दरवाजे पर सो रहा था 12 फीट का अजगर, मजदूरों को देखकर जगा तो हुआ ऐसा, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेवकूफ बोलने पर इस शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. इसके लिए लड़के को 60 दिन की जेल और करीब 4 लाख रुपये का जुर्माना भरना पड़ा. ऐसी ही घटना इसी साल जनवरी में हुई थी. जहां एक ब्रिटिशर ने दुबई में कार डीलर को गुस्से वाले इमोजी भेजा था. जिसके लिए उसको गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया था.