भारतीय फैन्स ने बाउंड्री पर खड़े राशिद खान को कहा- 'मेरी बारात में आना...' पीछे देखकर किया कुछ ऐसा... देखें Video

Afghanistan vs Ireland: अफगानिस्तान और आयरलैंड (AFG Vs IRE) के बीच ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में टी-20 मैच खेला गया. भारतीय फैन्स ने बाउंड्री पर खड़े राशिद खान को कहा- 'मेरी बारात में आना...' सुनकर उनकी भी हंसी छूट गई.

भारतीय फैन्स ने बाउंड्री पर खड़े राशिद खान को कहा- 'मेरी बारात में आना...' पीछे देखकर किया कुछ ऐसा... देखें Video

भारतीय फैन्स ने बाउंड्री पर खड़े राशिद खान को कहा- 'मेरी बारात में आना...'

Afghanistan vs Ireland: अफगानिस्तान और आयरलैंड (AFG Vs IRE) के बीच ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में 3 मैच की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. जिसमें अफगानिस्तान 2-0 से सीरीज अपने नाम की. दोनों के बीच तीसरा और आखिरी टी-20 मैच 10 मार्च को खेला जाएगा. दूसरे टी-20 मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बाउंड्री पर राशिद खान (Rashid Khan) फील्डिंग करने आए तो भारतीय फैन्स ने ऐसा मजाक किया, जिसको सुनकर उनकी भी हंसी छूट गई. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बल्लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, तीन खिलाड़ी हो गए चोटिल, देखकर अंपायर के उड़े होश... देखें Viral Video

भारतीय फैन्स अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने के लिए ग्राउंड पर आए थे. जैसे ही राशिद खान बाउंड्री पर फील्डिंग करने पहुंचे तो एक शख्स ने उनको अपनी बारात में आने का न्यौता दे दिया. एक शख्स जोर से चिल्लाते हुए कहता, ''राशिद भाई आपको मेरी बारात में आना होगा. आप आओगे न...'' जिस पर राशिद खान सिर हिलाने लगे. फिर शख्स बोला- ''नहीं आओगे तो मैं घोड़ी नहीं चढ़ूंगा.'' जिस पर राशिद खान पीछे देखकर हंसने लगे. 

वर्ल्ड कप फाइनल में हारा भारत तो पाकिस्तान ने उड़ाया मजाक, आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब, बोले- 'जिनके घर शीशे के होते हैं...'

देखें Video:

@itzz_rohit_gujjar

@rashidkhan1819

♬ original sound - ROHIT.GUJJAR.JBBS

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को टिकटॉक पर रोहित गुर्जर नाम के टिकटॉक यूजर ने शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 88 हजार से ज्यादा लाइक्स और 80 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.