NDTV Khabar

रहस्यमयी गेंदबाज राशिद खान ने की छक्कों की बरसात, एक ओवर में जड़ दिए 28 रन, वायरल हुआ VIDEO

Afghanistan Premier League की शुरुआत हो चुकी है. कप्तान राशिद ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने 27 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रहस्यमयी गेंदबाज राशिद खान ने की छक्कों की बरसात, एक ओवर में जड़ दिए 28 रन, वायरल हुआ VIDEO

Afghanistan Premier League में राशिद खान ने की छक्कों की बरसात.

Afghanistan Premier League की शुरुआत हो चुकी है. लीग क्रिकेट में रहस्यमयी गेंदबाज राजिश खान ने गेंद से ही नहीं, बल्कि बल्ले से भी कमाल कर दिखाया. अफगानिस्तान प्रीमियर लीग का तीसरा मुकाबला काबुल ज्वानन और कल्ख लेजेंट्स के खिलाफ खेला गया. राशिद खान काबुल ज्वानन के कप्तान हैं. इस मैच में काबुल का कोई बल्लेबाज नहीं चला. लेकिन कप्तान राशिद ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने 27 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली. जिसमें उन्होने 5 छक्के और 3 चौके लगाए. 

Asia Cup 2018: गलत आउट देने के बाद धोनी ने उतारा अंपायर पर गुस्सा, वायरल हुआ VIDEO

काबुल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए. लेकिन बल्ख ने 19 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. काबुल भले ही मैच हार गया हो. लेकिन राशिद खान ने सभी का दिल जीत लिया. राशिद उस समय बल्लेबाजी करने उतरे जब टीम की बुरी हालत थी. टीम को ज्यादा से ज्यादा रनों की जरूरत थी. राशिद ने उतरते ही छक्के-चौके जड़ना शुरू कर दिया. रवि बोपारा के ओवर में उन्होंने 4 छक्के और 1 चौका जड़ा. उन्होंने उस ओवर में 28 रन बनाए और टीम के स्कोर को आगे बढ़ा दिया. 

टिप्पणियां
IPL 2018: सहरी के लिए लेट हुआ साथी खिलाड़ी तो भड़क गए राशिद खान, आते ही ऐसे लगाई फटकार

देखें VIDEO:
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19) on


बता दें, राशिद खान ने क्रिकेट करियर की शुरुआत बल्लेबाज के तौर पर की थी. लेकिन बाद में कोच के कहने पर उन्होंने गेंदबाजी में अपना करियर बनाया. लेकिन वो खुद को अच्छा बल्लेबाज भी मानते हैं. जब भी वो बल्ला पकड़कर क्रीज पर आते हैं तो लंबे-लंबे शॉट्स खेलन की फिराक में रहते हैं. बख्त लेजेंट्स ने ये मुकाबला 8 विकेट से जीत लिया. रयान टेन डॉस्टेच को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. 46 गेंद पर उन्होंने 78 रन जड़े थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement