JCB की खुदाई के बाद अब वायरल हुआ जेसीबी का Nagin Dance, वीडियो ने मचाया तहलका

#JCBKiKhudai के बाद इसका नागिन डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार टिकटॉक पर जेसीबी की एंट्री हुई है. जिसमें जेसीबी को नागिन डांस करते देखा गया है.

JCB की खुदाई के बाद अब वायरल हुआ जेसीबी का Nagin Dance, वीडियो ने मचाया तहलका

JCB की खुदाई के बाद अब वायरल हुआ जेसीबी का Nagin Dance.

जेसीबी को लेकर वीडियो और मीम्स वायरल हुए. पिछले महीने जेसीबी की खुदाई हैशटैग वायरल हुआ और लोगों ने इसको लेकर खूब जोक्स बनाए. जेसीबी ट्रेंड होने के बाद यूट्यूब पर जेसीबी के वीडियोज ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. उनके मिलियन व्यूज आए. लोगों ने तस्वीरें और वीडियो खूब शेयर किए. #JCBKiKhudai के बाद इसका नागिन डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वर्ल्ड कप फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने की भारतीयों से अपील, बोले- 'प्लीज, आप लोग...'

इस बार टिकटॉक पर जेसीबी की एंट्री हुई है. जिसमें जेसीबी को नागिन डांस करते देखा गया है. टिकटॉक के इस वीडियो में एक शख्स को सपेरा दिखाया गया है और तीन जेसीबी नागिन का रोल प्ले कर रही है और पीछे नागिन गाना 'मैं तेरी दुश्मन' गाना बैकग्राउंड में बज रहा है. 

VIDEO: जसप्रीत बुमराह की बुजुर्ग फैंस ने उतारी उनकी नकल तो भारतीय गेंदबाज ने कही ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्यों बन रहे हैं जेसीबी पर Memes
भारत में जब जेसीबी मशीन खुदाई करती है तो वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद होती है. जो फालतू में अपना टाइम खुदाई देखकर गंवा रहे होते हैं. इसी बात को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जोक्स बनाए जा रहे थे. सोशल मीडिया पर कई जेसीबी के मीम्स वायरल हो रहे हैं. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.