NDTV Khabar

VIDEO: ट्रैफिक पुलिस बन अक्षय कुमार ने सिखाया शख्स को सबक, बोले- रोड किसी के बाप की नहीं होती

Akshay Kumar का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपको हंसी तो आएगी लेकिन एक अहम मैसेज भी मिलेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: ट्रैफिक पुलिस बन अक्षय कुमार ने सिखाया शख्स को सबक, बोले- रोड किसी के बाप की नहीं होती
Akshay Kumar का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपको हंसी तो आएगी लेकिन एक अहम मैसेज भी मिलेगा. वीडियो में ट्रैफिक पुलिस बने अक्षय कुमार ने अलग अंदाज में शख्स को ट्रैफिक रूल तोड़ने पर सबक सिखाया. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. अक्षय ने ना सिर्फ दमदार एक्टिंग की बल्कि अच्छा मैसेज भी दिया. ये वीडियो फेसबुक पर अक्षय कुमार ने ही पोस्ट किया है. इस वीडियो में अक्षय मुंबई ट्रैफिक पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए रोड सेफ्टी के बारे में बताया और लिखा, ''अपना और दूसरों का खयाल रखें, क्योंकि रोड किसी के बाप की नहीं होती.''

अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को दिया सरप्राइज, Video शेयर करके दिया ये मैसेज

वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी पर सवार एक आदमी अपने परिवार के साथ लोकमान्य तिलक मार्ग की नो एंट्री में घुस जाता है. एंट्री करते ही सामने ट्रैफिक ऑफिसर बने अक्षय कुमार आ खड़े होते हैं. अक्षय कुमार उस आदमी को देखते ही लोकमान्य तिलक की तारिफ करना शुरू कर देते हैं, ये समझकर कि वह उनका बेटा है. तारीफ करते हुए आखिर में अक्षय उस आदमी से कहते हैं कि आज सुबह ही वह उनके पिता की तस्वीर पर हार चढ़ाकर आए हैं, इसके बाद वो आदमी कह उठता है कि उसके पिता जिंदा हैं. इस पर अक्षय कुमार का जवाब आता है- 'क्या यह आपके बाप की रोड नहीं है? तो फिर नो एंट्री में एंट्री क्यों ली आपने?' यह बात कहते हुए अक्षय कुमार उस आदमी का चालान काटते हैं और ट्रैफिक रूल्स के लिए सतर्क कर कहते हैं कि रोड किसी के बाप की नहीं होती. 

अक्षय कुमार ने किया ऐसा मजाक, शूटिंग के पहले ही दिन रो-रोकर हुआ टीवी की 'नागिन' का बुरा हाल

देखें VIDEO:

टिप्पणियां


इस वीडियो को अक्षय कुमार ने आज ही कुछ घंटे पहले फेसबुक पर पोस्ट किया है. अब तक इस वीडियो को करीब 5 लाख व्यूज, 24 हजार से ज्यादा शेयर्स और 37 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो को शेयर कर ट्रैफिक रूल्स मानने की गुजारिश कर रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement