NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने किया ऐसा मजाक, शूटिंग के पहले ही दिन रो-रोकर हुआ टीवी की 'नागिन' का बुरा हाल

टीवी शो 'नागिन' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू कर रही हैं. सेट पर पहले ही दिन अक्षय कुमार ने उनके साथ ऐसा मजाक किया, जिसकी वजह से मौनी का रो-रोकर बुरा हाल हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने किया ऐसा मजाक, शूटिंग के पहले ही दिन रो-रोकर हुआ टीवी की 'नागिन' का बुरा हाल

Gold के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहीं Mouni Roy

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों जोर-शोर से आगामी फिल्म 'गोल्ड (Gold)' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. देशभक्ति से ओत-प्रोत 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी. वैसे, अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन चुनिंदा स्टार्स में शामिल हैं, जो असल जिंदगी में प्रैंक कर लोगों के होश उड़ा देते हैं. 'गोल्ड' के सेट पर उन्होंने एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ कुछ ऐसा ही किया. टीवी शो 'नागिन' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय की यह डेब्यू फिल्म है. सेट पर पहले ही दिन अक्षय कुमार ने ऐसा मजाक किया, जिसकी वजह से मौनी का रो-रोकर बुरा हाल हुआ.

आम्रपाली दुबे ने किया जाह्नवी कपूर को कॉपी, इस शख्स को कह बैठीं- 'आई लव यू', देखें वीडियो


मेकर्स ने 'गोल्ड' के बिहाइंड-द-सीन रिलीज किए हैं, जिसमें अक्षय मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. शूटिंग के पहले दिन बीबीसी का रिपोर्टर बनकर अक्षय कुमार ने मौनी रॉय का इंटरव्यू किया. मौनी रॉय फोन पर इंटरव्यू देने में बिजी थीं और अचानक अक्षय उनसे डायरेक्टली सवाल करने लगे. तब मौनी को समझ आया कि रिपोर्टर बनकर अक्षय उनके साथ प्रैंक कर रहे हैं. वीडियो से साफ है कि मजाक बनने के बाद मौनी अपसेट हो गईं और उन्होंने अक्षय से कहा- मैं तुमसे कभी बात नहीं करूंगी. जबकि सेट पर मौजूद अन्य लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे थे.

भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने हॉट पैंट्स में Beach पर बरपाया कहर, फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. 

Video: सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान

'गोल्ड' के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था. मालूम हो कि, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. 

खेसारी लाल यादव का 'बोल बम' YouTube पर सुपरहिट, 55 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. ट्रेलर में वह सशक्त भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार में दिखेंगे.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement