भारत घूमने आया दुनिया का सबसे अमीर जुआरी, पहनी थी इतनी महंगी घड़ी जितने में आ जाए घर और कार

डेन बिल्जेरियन (Dan Bilzerian) को सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स में देखा गया. लेकिन उनकी घड़ी की हर तरफ चर्चा हो रही है. उन्होंने इतनी महंगी घड़ी पहनी थी कि भारत में उतने में नया घर और कार आ जाए.

भारत घूमने आया दुनिया का सबसे अमीर जुआरी, पहनी थी इतनी महंगी घड़ी जितने में आ जाए घर और कार

सबसे अमीर जुआरी ने भारत में घूमते हुए पहनी इतनी महंगी घड़ी, उतने में आ जाए घर और कार.

अमेरिकन पोकर प्लेयर और प्लेबॉय मिलियनेयर डेन बिल्जेरियन (Dan Bilzerian) अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए चर्चा में बने रहते हैं. डेन बिल्जेरियन अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के लिए हाल ही में भारत आए थे. उन्‍होंने भारत के सबसे बड़े पोकर इवेंट “इंडिया पोकर चैम्पियनशिप” (India Poker Championship) में भी शिरकत की थी. उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया.

पाकिस्तान में पति ने झगड़े के बाद काटी पत्नी की नाक, उठाया पाइप और फिर...

डेन बिल्जेरियन (Dan Bilzerian) को सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स में देखा गया. लेकिन उनकी घड़ी की हर तरफ चर्चा हो रही है. उन्होंने इतनी महंगी घड़ी पहनी थी कि भारत में उतने में नया घर और कार आ जाए. सोशल मीडिया पर उनकी घड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है.

नोएडा में सवारी का इंतजार कर रहा था OLA ड्राइवर, पीछे से बदमाशों ने अड़ाई बंदूक और...

डेन बिल्जेरियन ने जो घड़ी पहनी थी, उसका नाम Richard Mille RM11-03 है, जिसकी कीमत 191,500 डॉलर (1.36 करोड़ रुपये) है. बता दें, बिल्जेरियन 150 मिलियन डॉलर के मालिक हैं.

चूहे मनुष्य के साथ खेल सकते हैं लुका-छिपी, बना सकते हैं खेल की रणनीति, ऐसे हुआ खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब आप सोच रहे होंगे कि घड़ी में ऐसा क्या खास है जो इसकी कीमत करोड़ों में है. इस घड़ी को McLaren के इंजीनियर्स और डिजाइनर्स ने तैयार किया है. इस घड़ी को पिछले साल जेनेवा इंटरनेशनल मोटर शो में लॉन्च किया गया था. कंपनी ने सिर्फ 500 घड़ियां ही बनाई थीं. बता दें, इस घड़ी में टाइटेनियम पुशर्स लगे हैं, जो McLaren 720S कार की हेडलाइट्स जैसे दिखते हैं. यही नहीं इस घड़ी में 5 टाइटेनियम क्राउन लगे हैं, जो McLaren कार के व्हील में लगे रहते हैं.