नहीं लेती सैलरी फिर भी अरबपति हैं इवांका ट्रंप, जानिए कैसे

इवांका ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सलाहकार हैं. जिसके लिए वो कोई सैलरी नहीं लेती हैं. लेकिन उनकी कमाई रियल एस्टेट और खुद के फैशन ब्रांड से होती है.

नहीं लेती सैलरी फिर भी अरबपति हैं इवांका ट्रंप, जानिए कैसे

इवांका अमेरिकन बिजनेसवुमन हैं. उनकी गिनती पावरफुल बिजनेसवुमन में की जाती है.

खास बातें

  • इवांका ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सलाहकार हैं.
  • वो वाइट हाउस से कोई सैलरी नहीं लेती है.
  • उनके पति जारेड कुशनेर भी वरिष्ठ सलाहकार हैं.
नई दिल्ली:

अमेरिका की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी व सलाहकार इवांका ट्रंप मंगलवार को भारत दौरे के लिए पहुंच चुकी हैं. वह तीन दिन के वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में हिस्सा लेने आईं हैं. 36 वर्षीय इवांका अपनी लाइफ को काफी रॉयल तरीके से जीती हैं. इवांका अमेरिकन बिजनेसवुमन हैं. उनकी गिनती पावरफुल बिजनेसवुमन में की जाती है. वे फैशन मॉडलिंग इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं.

टाइम की रिपोर्ट के मुताबिक वो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सलाहकार हैं. जिसके लिए वो कोई सैलरी नहीं लेती हैं. साथ ही उनके पति जारेड कुशनेर भी वरिष्ठ सलाहकार हैं. वो भी कोई सैलरी नहीं लेते हैं. लेकिन उनकी कमाई रियल एस्टेट और खुद के फैशन ब्रांड से होती है. उनकी कुल कमाई लगभग 300 मिलियन (करीब 19 हजार करोड़ रुपये) है. आइए जानते हैं कैसी है इवांका की लाइफस्टाइल....

पढ़ें- ऐसी है इवांका ट्रंप की लाइफ, पसंद है सेल्फी लेना और पहनती हैं खुद के डिजाइन किए कपड़े​
 

ivanka trump hyderabad

महंगे कपड़ों की शौकीन
इवांका को महंगे कपड़े पहनने का काफी शौक है. वो अपने महंगे कपड़ों के लिए काफी चर्चा में भी रहती हैं. इवांका अपने ज्यादातर कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं. जिसे काफी पसंद किया जाता है. इवांका अपने नाम से कपड़े भी लॉन्च कर चुकी हैं. जो आसानी से ऑनलाइन मिल जाते हैं.

पढ़ें- इवांका ट्रंप बोलीं, आतंकवाद से लड़ने के लिए भारत-अमेरिका एक साथ, 5 खास बातें​
 

jared kushner ivanka trump

मॉडल नहीं फिर भी बन चुकी हैं मैग्जीन की कवर गर्ल
इवांका भले ही मॉडल न हों, लेकिन उनकी पर्सनेलिटी काफी अट्रैक्टिव है. जिसके लिए वो काफी चर्चा में रहती हैं. वो कई मैग्जीन की कवर गर्ल भी बन चुकी हैं. 16 साल की उम्र में वो पहली बार सिक्सटीन मैग्जीन की कवर गर्ल बनी थीं.  जिसके बाद वो कई मैग्जीन के लिए कवर गर्ल बनीं.

पढ़ें- इवांका ट्रंप GES में हिस्‍सा लेने के लिए भारत पहुंचीं, जानें सम्‍मेलन की 10 खास बातें​
 

ivanka trump

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
इवांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर वो काफी फोटोज अपलोड करती रहती हैं. उन्हें सेल्फी लेने का काफी शौक है. उनके ट्विटर पर 4.93 मिलियन फॉलोअर्स हैं और इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

देखें वीडियो: पीएम मोदी के न्यौते पर भारत पहुंची इवांका ट्रंप

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com