ऐसी है इवांका ट्रंप की लाइफ, पसंद है सेल्फी लेना और पहनती हैं खुद के डिजाइन किए कपड़े

डोनाल्ड टंप की तरह उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी काफी चर्चा में रहती हैं. 36 साल की इवांका को महंगे कपड़े पहनने का काफी शौक है. वो अपने महंगे कपड़ों के लिए काफी चर्चा में भी रहती हैं.

ऐसी है इवांका ट्रंप की लाइफ, पसंद है सेल्फी लेना और पहनती हैं खुद के डिजाइन किए कपड़े

डोनाल्ड टंप की तरह उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी काफी चर्चा में रहती हैं.

खास बातें

  • डोनाल्ड टंप की तरह उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी काफी चर्चा में रहती हैं.
  • वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने भारत आई हैं इवांका ट्रंप.
  • इवांका की गिनती पावरफुल बिजनेसवुमन में की जाती है.
नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप मंगलवार से हैदराबाद में शुरू हो रहे तीन दिन के वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंच गई हैं. इवांका अमेरिकन बिजनेसवुमन हैं. उनकी गिनती पावरफुल बिजनेसवुमन में की जाती है. वे फैशन मॉडलिंग इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं. डोनाल्ड टंप की तरह उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी काफी चर्चा में रहती हैं. 

पढ़ें- इवांका ट्रंप बोलीं, आतंकवाद से लड़ने के लिए भारत-अमेरिका एक साथ, 5 खास बातें​
 

ivanka trump

महंगे कपड़ों की शौकीन
36 साल की इवांका को महंगे कपड़े पहनने का काफी शौक है. वो अपने महंगे कपड़ों के लिए काफी चर्चा में भी रहती हैं. लेकिन अमेरिका में कई लोग महंगे कपड़े पहनने के लिए उनकी आलोचना भी करते हैं. इवांका अपने ज्यादातर कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं. जिसे काफी पसंद किया जाता है. इवांका अपने नाम से कपड़े भी लॉन्च कर चुकी हैं. जो आसानी से ऑनलाइन मिल जाते हैं.

पढ़ें- इवांका ट्रंप GES में हिस्‍सा लेने के लिए भारत पहुंचीं, जानें सम्‍मेलन की 10 खास बातें​
 
ivanka trump

मॉडल नहीं फिर भी बन चुकी हैं मैग्जीन की कवर गर्ल
इवांका भले ही मॉडल न हों, लेकिन उनकी पर्सनेलिटी काफी अट्रैक्टिव है. जिसके लिए वो काफी चर्चा में रहती हैं. वो कई मैग्जीन की कवर गर्ल भी बन चुकी हैं. 16 साल की उम्र में वो पहली बार सिक्सटीन मैग्जीन की कवर गर्ल बनी थीं. जो 1997 में फीचर हुई थी. जिसके बाद बाजार, टाउन एंड कन्ट्री, फोर्ब्स, गुड हाउजिंग, रेड बुक, शेप, मैरी क्लेयर, एले डेकोर मैग्जीन की भी कवर गर्ल रह चुकी हैं.

पढ़ें- हैदराबाद में खास मेहमान इवांका ट्रंप के लिए पुराने शहर के इस होटल में होगा खास डिनर​
 
ivanka trump

टेक फ्रेंड्ली हैं इवांका
इवांका को एप्पल को फोन काफी पसंद हैं. सोशल मीडिया पर भी वो कई बार आईफोन के साथ फोटो क्लिक करती रहती हैं. उनके पास एप्पल का मैकबुक, आईपैड जैसे प्रोडक्ट्स हैं. 

पढ़ें- इवांका ट्रंप की मेजबानी की दौड़ में तेलंगाना ने आंध्र को कैसे पछाड़ा, जानिए क्या है कारण ?
 
ivanka trump

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
इवांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर वो काफी फोटोज अपलोड करती रहती हैं. उन्हें सेल्फी लेने का काफी शौक है. उनके ट्विटर पर 4.93 मिलियन फॉलोअर्स हैं और इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com