सिंगर ने स्टेज पर बुलाया तो भाग पड़े MS Dhoni, बाद में साक्षी संग यूं हुए रोमांटिक- देखें Video

क्रिकेट से दूर एमएस धोनी (MS Dhoni) परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस बार एक ईवेंट के दौरान वो साक्षी संग रोमांटिक अंदाज में नजर आए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है.

सिंगर ने स्टेज पर बुलाया तो भाग पड़े MS Dhoni, बाद में साक्षी संग यूं हुए रोमांटिक- देखें Video

सिंगर ने स्टेज पर बुलाया तो भाग पड़े MS Dhoni, देखें Video

क्रिकेट से दूर एमएस धोनी (MS Dhoni) परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस बार एक ईवेंट के दौरान वो साक्षी संग रोमांटिक अंदाज में नजर आए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है. सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने धोनी और साक्षी (Dhoni Sakshi) के लिए एक गाना डेडिकेट किया. उन्होंने खूबसूरत कपल के लिए एमएस धोनी फिल्म का सॉन्ग 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा...' गाया.

जानिए क्यों इस संतरा विक्रेता को सरकार दे रही देश का चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री

अरमान मलिक धोनी को स्टेज पर बुलाते हैं. वो स्टेज पर आने का सुनते ही दूर भागने लगते हैं. अरमान उनको वादा करते हैं कि वो उनसे डांस नहीं कराएंगे. जिसके बाद दोनों कपल स्टेज पर आते हैं और अरमान उनको गाना डेडिकेट करते हैं. धोनी के फैन पेज ने इस वीडियो को पोस्ट किया. देखा जा सकता है कि धोनी और साक्षी स्टेज पर खड़े हैं और सॉन्ग को एन्जॉय करते हैं. जाते समय धोनी अरमान का गले लगकर धन्यवाद करते हैं और स्टेज से उतर जाते हैं. खबरों के मुताबिक ये ईवेंट दिल्ली में हुआ था. 

पाकिस्तान में दो लुटेरों ने किराने की दुकान से लूटा आटा, दाल और मसाला, बोले- 'Sorry, पहली बार कर रहे हैं...'

साक्षी धोनी ने भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें धोनी पाउट देते नजर आ रहे हैं. लोगों को उनकी ये फोटो खूब पसंद आ रही है. इस ईवेंट में कपिल देव भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर ये खूबसूरत तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

Ind Vs NZ: विराट कोहली ने खड़े होकर दिखाया गुस्सा फिर बैठकर करने लगे डांस, देखें TikTok Viral Video

धोनी ने नौ जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है. जिसके बाद वो क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. एमएस धोनी को बीसीसीआई की अनुबंध सूची से भी बाहर कर दिया गया है. एमएस धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों पर कोई जवाब नहीं दिया है. लोगों को एमएस धोनी का क्रिकेट ग्राउंड पर बेसबरी से इंतजार है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com