Viral 'मूनवॉक' के बाद बेंगलुरु में अधिकारियों ने भरे सड़कों के गड्ढे, वायरल हुआ VIDEO

कुछ दिन पहले एक शख्स को बेंगलुरु की सड़क पर अंतरिक्ष यात्री की वेशभूषा में चलता देखा गया था. उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ. जिसके बाद अधिकारियों ने गड्ढों को भर दिया है.

Viral 'मूनवॉक' के बाद बेंगलुरु में अधिकारियों ने भरे सड़कों के गड्ढे, वायरल हुआ VIDEO

Viral 'मूनवॉक' के बाद बेंगलुरु में अधिकारियों ने भरे सड़कों के गड्ढे.

कुछ दिन पहले एक शख्स को बेंगलुरु की सड़क पर अंतरिक्ष यात्री की वेशभूषा में चलता देखा गया था. उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि सच में कोई चांद पर चल रहा है. लेकिन ये बेंगलुरु का टुंगानगर रोड था. कलाकार ननजुंद स्वामी ने यह मून वॉक इसलिए किया ताकि लोगों को बेंगलुरु की सड़कों की हालत समझ में आ जाए. वायरल मूनवॉक के वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरु के अधिकारी हरकत में आए और तुरंत गड्ढों को भरा गया. 

बेंगलुरु में आधी रात में सड़क पर बने गड्ढे में नजर आया अंतरिक्ष यात्री! देखें-VIDEO

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स अंतरिक्ष यात्री की वेशभूषा में चल रहा है. कुछ ही सेकंड बाद उनके पास से ऑटो रिक्शा निकलता है तो लोगों को समझ आता है कि ये चांद नहीं बल्कि सड़क है. ट्विटर पर इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. नॉर्थ बेंगलुरु की इस सड़क का खूब मजाक उड़ाया गया.

पाकिस्तान में मंदिर की खुदाई के दौरान मिली सुरंग, अंदर से निकली बेशकीमती भगवान हनुमान की मूर्ति

बेंगलुरु के अधिकारियों ने वीडियो देखकर तुरंत गड्ढों को भरा. गड्ढों के भरने के बाद बादल ननजुंद स्वामी ने ट्विटर पर अधियारियों को शुक्रिया कहा. उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- 'इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया और समर्थन के लिए धन्यवाद. कार्य प्रगति पर है. शहर के मेयर और अधिकारियों को शुक्रिया.' 

Facebook यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब टैग करने पर आया नया नियम


बेंगलुरु सिविल बॉडी के स्पोकपर्सन एलबी सुरेश ने IANS से बात करते हुए कहा- 'हमने गड्ढों को भर दिया है. हमारे चीफ इंजीनियर एस प्रभाकर की देखरेख में, तुंगानगर मुख्य सड़क पर गड्ढों को भर दिया गया है. कलाकार की शिकायत के बाद इस गलती को सुधार दिया गया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बादल ननजुंद स्वामी बेंगलुरु के बड़े कलाकार हैं. उनको गड्ढों की हालत जैसे नागरिक मुद्दों को चिह्नित करने के लिए जाना जाता है.